Mumbai Crime: मुंबई में रिश्तों का खून, भाई बना भाई की जान का दुश्मन, छोटे से मुद्दे पर उतार दिया मौत के घाट

Mumbai Crime News: मुंबई के पूर्वी नागपुर से पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने बहुत छोटी सी बात पर अपने बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया। मृतक की पहचान चंद्रकांत पौणिकर के रूप में हुई है। जबकि आरोपी भाई का नाम रोशन पौणिकर है।

Mumbai Crime News
मुंबई में छोटे भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • भाई ने छोटी सी बात पर अपने बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया
  • आरोपी ने कथित तौर पर ग्राइंडस्टोन से हमला कर हत्या की
  • दोनों भाई शराब के नशे में धुत थे

Mumbai Crime News: दो भाई कब एक-दूसरे की जान के दुश्मन बन जाएं यह किसी को नहीं पता होता है। भाइयों के बीच अक्सर झगड़ा संपत्ति और जमीन विवाद को लेकर होता है, लेकिन क्या हो अगर मामूली सी बात पर एक भाई अपने ही भाई के खून का प्यासा बन जाए। मुंबई के पूर्वी नागपुर से पुलिस ने एक ऐसे ही शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने बहुत छोटी सी बात पर अपने बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया।

पूर्वी नागपुर में एक शख्स ने अपने बड़े भाई को घर में एक मामूली बात को लेकर कथित तौर पर ग्राइंडस्टोन से हमला कर उसकी हत्या कर दी है। मृतक की पहचान चंद्रकांत पौणिकर के रूप में हुई है। जबकि आरोपी भाई का नाम रोशन पौणिकर है। वाठोडा पुलिस ने मृतक के भाई रोशन को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

दोनों भाई जुआ गतिविधियों में लिप्त थे

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी और मृतक दोनों भाई कथित तौर पर पूर्वी नागपुर में स्वामीनारायण मंदिर के पीछे स्थित अपने घर में जुआ गतिविधियों में लिप्त थे। जिस रात यह घटना हुई उस वक्त वह दोनों शराब के नशे में धुत थे। दोनों के बीच किसी बात को लेकर जुबानी जंग हो गई। पुलिस के मुताबिक मृतक चंद्रकांत पौणिकर ने आरोपी छोटे भाई की पत्नी के खिलाफ कुछ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। यह बात आरोपी भाई को पसंद नहीं आई।

अस्पताल पहुंचते ही चंद्रकांत पौणिकर को मृत घोषित किया

इस बात से नाराज होकर रोशन ने चंद्रकांत पौणिकर पर ग्राइंडस्टोन से हमला कर दिया था। हमला इतना जोरदार थी कि चंद्रकांत मौके पर ही बेहोश हो गया था। उनकी मां माया, पड़ोसियों की मदद से, चंद्रकांत को सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले गई। उसका खून बह रहा था। अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टर ने चंद्रकांत पौणिकर को मृत घोषित कर दिया गया। अब वाठोडा पुलिस ने रोशन पौणिकर (31) को आईपीसी की धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर लिया है। 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर