Mumbai Crime News: सेल्फी लेने के लिए ट्रेन की छत पर चढ़ गया 20 वर्षीय, 80% जल गया, ऐसे हुई घटना

Mumbai Crime News: ट्रेन के ओवरहेड तार को छूने से 20 साल का एक युवक 80 फीसदी झुलस गया है। पुलिस के मुताबिक घायल शख्स सेल्फी लेने के लिए ट्रेन की छत पर चढ़ा हुआ था। घटना ट्रेन में सुबह 9:55 बजे हुई थी।

Mumbai Crime News
ट्रेन के ओवरहेड तार को छूने युवक 80 फीसदी झुलसा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • ट्रेन के ओवरहेड तार को छूने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से झुलसा
  • घायल सेल्फी लेने के लिए ट्रेन की छत पर चढ़ा था
  • पीड़ित दुकान पर लोडिंग-अनलोडिंग एजेंट के रूप में करता है काम

Mumbai Crime News: सोमवार की सुबह जोगेश्वरी रेलवे यार्ड में खड़ी ट्रेन के ओवरहेड तार को छूने से 20 वर्षीय एक व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गया है। वह 80 फीसदी तक झुलस चुका है। पुलिस को शक है कि, घायल सेल्फी लेने के लिए ट्रेन की छत पर चढ़ा होगा। घटना ट्रेन में सुबह 9:55 बजे हुई, जो दोपहर में बांद्रा टर्मिनस पहुंचने के लिए यार्ड से निकलती है और फिर अरावली के लिए रवाना होती है। 

बोरीवली सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के अनुसार, उस व्यक्ति की पहचान अमन शेख के रूप में हुई है, जो जोगेश्वरी पूर्व में रेलवे स्टेशन के बाहर एक इलाके की दुकान पर लोडिंग-अनलोडिंग एजेंट के रूप में काम करता है। बोरीवली जीआरपी के एक वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अनिल कदम ने कहा कि, शेख ने सोमवार को सुबह 5:30 बजे ड्यूटी पर रिपोर्ट किया था।

यार्ड में प्वाइंट मैन ने तेज आवाज सुनी

कोई काम नहीं होने के कारण वह सुबह 9:30 बजे दुकान से निकल गया जब ड्यूटी बदली जा रही थी। अधिकारियों ने बताया कि सुबह 9:55 बजे जोगेश्वरी यार्ड में प्वाइंट मैन ने तेज आवाज सुनी। जैसे ही वह राम मंदिर और जोगेश्वरी स्टेशन के बीच पटरियों की ओर घटनास्थल पर पहुंचे, उन्होंने देखा कि, आदमी फर्श पर है। कदम ने कहा है कि यह स्पष्ट नहीं है कि शेख यार्ड में क्यों गया या वह ट्रेन की छत पर क्यों चढ़ गया। हमें अभी तक इस घटना का कोई गवाह नहीं मिला है, लेकिन उसके हाथ में उसका मोबाइल फोन था जब उसे झटका लगा और वह संभवत: सेल्फी ले रहा था।

घटनास्थल के पास कोई सीसीटीवी नहीं

उन्होंने कहा बोरीवली जीआरपी ने घटना को नोट कर लिया किया और शेख को इलाज के लिए केईएम अस्पताल भेजा है। शेख लगभग 80 फीसदी जल गया है और उसकी हालत गंभीर है। पुलिस शेख के साथियों से पूछताछ कर रही है कि वह यार्ड में क्यों गया या वह अक्सर वहां जाता था या नहीं, यह जानने की कोशिश कर रही। कदम के मुताबिक सीमेंट ढोने वाली बोगियां यार्ड में उतारी जाती हैं और वहां हमेशा मजदूर रहते हैं। जैसा कि यह खुला है, घटनास्थल के पास कोई सीसीटीवी नहीं है, लेकिन हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि शेख वहां कैसे पहुंचा और वह ट्रेन की छत पर क्यों चढ़ गया।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर