Mumbai: मुंबई में सड़क पर दौड़ती बस का ब्रेक हुआ फेल, मचा तांडव, जान बचाने के लिए भागे लोग फिर भी कई चपेट में

Mumbai News: मुंबई के गोरेगांव इलाके में एक भीषण हादसा होते हुए बाल-बाल बच टल गया। संतोष नगर से कुर्ला जा रही बस का एकाएक ब्रेक फेल हो गया। जिससे यह बस अनियंत्रित होकर दौड़ने लगी। इसकी चपेट में आने से चार लोग घायल हुए हैं।

Bus Accident
ऑटो को टक्‍कर मारती अनियंत्रित बस   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • संतोष नगर से कुर्ला की तरफ जा रही थी यह बस
  • गोरेगांव इलाके में ब्रेक फेल होने से हुई अनियंत्रित
  • बस की चपेट में आने से ऑटो सवार चार लोग घायल

Mumbai News: मुंबई में एक भीषण हादस होते हुए बाल-बाल टल गया। मुंबई के गोरेगांव इलाके में सड़क पर चलते हुए एक बस का ब्रेक फेल हो गया। जिसके बाद यह बस सड़क पर अनियंत्रित होकर दौड़ने लगी और सामने आए एक ऑटो को अपने साथ घसीटती हुई अपने साथ ले गई। इस हादसे में बस की चपेट में आने से चार लोग घायल हो गए। यह बस संतोष नगर से कुर्ला जा रही थी। इस मामले में डिंडोशी पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

इस घटना से जुटा एक सीसीटीवी फुटेज अब वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि सड़क पर दायीं तरफ एक पीली रंग की एक ऑटो खड़ी है, और तभी अचानक एक अनियंत्रित बस अन्य ऑटो को घसीटते हुए आती है और ऑटो के टक्‍कर मारते हुए आगे निकल जाती है। इस बात के पीछे लोगों का हुजूम दौड़ रहा है। गनीमत यह रही कि इस घटना में किसी की जान नहीं गई। लेकिन बस की चपेट में आने से चार लोग घायल हो गए। ये घायल बस की चपेट में आए ऑटो में सवार थे।

बस को कंट्रोल करने के लिए ड्राइवर करता रहा कोशिश

बता दें की मुंबई में यह कोई पहली बार नहीं है जब एक अनियंत्रित बस यमदूत बनी हो। इसके पहले भी यहां पर इस तरह के बस हादसे होते रहे हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ड्राइवर से पूछताछ में पता चला है कि सामने से आ रही एक ऑटो को देखकर उसने जब ब्रेक मारा तो वह लगी ही नहीं। जिसके बाद ऑटो बस की चपेट में आ गई। इसके बाद ड्राइवर ने बस का गियर चेंज कर उसे कंट्रोल करने की कोशिश की, तब तक एक और ऑटो बस से टकरा गई। हालांकि कुछ दूर जाने के बाद बस रूक गई। इस हादसे में चार लोग घायल हुए, लेकिन किसी की स्थिति चिंता जनक नहीं है। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर