शादी के बाद पता चला पति है गंजा, पुलिस के पास पहुंची पत्‍नी

Mumbai news: मुंबई में एक महिला ने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसने धोखा देकर उससे शादी की। उसने पहले यह बात नहीं बताई कि वह गंजा है।

शादी के बाद पता चला पति है गंजा, पुलिस के पास पहुंची पत्‍नी
शादी के बाद पता चला पति है गंजा, पुलिस के पास पहुंची पत्‍नी  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुख्य बातें

  • पेशे से चार्टेड अकाउंटेंट महिला ने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है
  • उसका कहना है कि आरोपी ने शादी से पहले उससे यह बात छिपाई कि वह गंजा है
  • महिला के अनुसार, ससुराल वालों ने यह कहते हुए इसे टाल दिया कि यह बड़ा मसला नहीं है

मुंबई : गंजेपन को लेकर बनी आयुष्‍मान खुराना अभिनीत फिल्‍म 'बाला' युवाओं में इस समस्‍या को सामने रखती है। फिल्‍म में 'बाला' का चरित्र 'परी' को यह बताए बगैर उससे शादी कर लेता है कि वह गंजा है। वह विग में होता है, जिसकी वजह से 'परी' को असलियत मालूम नहीं पड़ती, पर शादी के बाद भेद खुल जाता है और वह तलाक के लिए कोर्ट पहुंच जाती है। अब ऐसा ही मामला मुंबई में सामने आया है।

यहां 27 वर्षीया एक नवविवाह‍िता ने पति के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। उसका कहना है कि शख्‍स ने उससे और उसके घरवालों से यह बात छिपाए रखी कि वह गंजा है। इसका पता उसे शादी के बाद चला, जिसके बाद उसने ससुराल वालों से इसकी शिकायत की तो उन्‍होंने यह कहकर उसे चुप करा दिया कि यह कोई गंभीर मसला नहीं है। अब इसे लेकर उसने नया नगर पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

विग लगाकर रहता था आरोपी

महिला पेशे से चार्टेड अकाउंटेंट है, जबकि 29 वर्षीय उसका पति एक निजी कंपनी में कार्यरत है। दोनों की शादी एक महीने पहले ही हुई थी, जिसके बाद महिला ने अब पति पर यह बात छिपाकर उसे धोखा देने का आरोप लगाया है कि वह गंजा है। महिला का कहना है कि आरोपी शख्‍स उसके सामने जब भी आया, उसने विग पहन रखी थी और इस वजह से उसे या उसके घरवालों को इस बारे में पता नहीं चल सका कि वह गंजा है। 

बाद में जब उसे इस बारे में पता चला तो उसने ससुराल वालों से यह बात कही, जिस पर उन्‍होंने यह कहते हुए इसे टाल दिया कि यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं है। महिला ने पति पर अप्राकृतिक यौनाचार के लिए मजबूर करने का आरोप भी लगाया। इस मामले में ठाणे की अदालत ने आरोपी को पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण करने का निर्देश भी दिया। पुलिस ने उसे जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है, जिसे देखते हुए उसने अग्रिम जमानत के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया है। आरोपी शख्स मीरा रोड का रहने वाला है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर