Mumbai Accident: बारिश में कार लेकर मस्‍ती करने निकला नाबालिग, दो सफाई कर्मचारियों को रौंदा, मौत

Mumbai Accident: मुंबई के परनाका इलाके में एक नाबालिग ने अपनी तेज रफ्तार कार से दो सफाई कर्मचारियों को रौंद दिया। इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने नाबालिग पर मामला दर्ज करने के साथ अब आरोपी के पिता पर भी मामला दर्ज करने की तैयारी कर रही है।

Mumbai Accident
नाबालिग ने दो सफाई कर्मचारियों को कार से रौंदा   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • बारिश में अकेले घूमने निकले नाबालिग ने दो को कुचला
  • तेज रफ्तार होने के कारण युवक ने कार पर खो दिया था नियंत्रण
  • हादसे के बाद लोगों ने नाबालिग को पकड़ कर की पिटाई

Mumbai Accident: मुंबई में तेज बारिश के दौरान अपने पिता की कार लेकर मस्‍ती करने निकले एक नाबालिग ने परनाका में दो सफाई कर्मियों को रौंद दिया। इस भीषण हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार सवार 16 वर्षीय नाबालिग को मामूली चोटें आई हैं। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पहुंची दहानू पुलिस घटना स्‍थल पर पहुंची तो कार के अंदर नाबालिक अकेला मिला। पुलिस ने बताया कि, नाबालिक से पूछताछ में पता चला कि, उसके पिता और उसके परिवार के अन्य सदस्यों को पता था कि, वह गाड़ी चलाना जानता है, इसलिए उसे कार दी गई थी। इस घटना के बाद स्‍थानीय लोगों ने नाबालिक को पकड़कर उसके साथ मारपीट भी की।

सुबह के समय करीब साढ़े आठ बजे बारिश में 10वीं क्लास में पढ़ने वाला एक नाबालिग किशोर अपने पिता की कार लेकर बारिश में मस्‍ती करने निकला था। इस दौरान किशोर छात्र तेज रफ्तार में कार चला रहा था, तेज रफ्तार होने के कारण उसने नियंत्रण खो दिया और दहानू में दो सफाई कर्मियों को टक्कर मार दी। इस हादसे में भरत राउत (55) और वेंकेश झोप (38) की मौके पर ही मौत हो गई। जब यह घटना हुई दोनों मृतकों ने बारिश से बचने के लिए एक होटल के पास शरण ली थी। दोनों सफाई कर्मियों को कुचलने के बाद यह तेज रफ्तार कार होटल की दीवार से टकरा कर बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई।

नाबालिक के पिता पर भी हो सकता है केस दर्ज

दहानू के पुलिस इंस्पेक्टर नामदेव बंदगर ने बताया कि, पूछताछ में पता चला है कि, दोनों सफाई कर्मचारी यहां पर एक मैनहोल को साफ करने आए थे। जब बारिश तेज होने लगी तो दोनों ने होटल के पास जाकर शरण ली। कुछ ही देर बाद कार ने टक्‍कर मार दी। दोनों सफाई कर्मचारी कार और होटल के दीवार के बीच बुरी तरह से फंस गए थे। जिसकी वजह से उनकी घटना स्‍थल पर ही मौत हो गई। इंस्पेक्टर नामदेव बंदगर ने बताया कि, नाबालिग पर आईपीसी की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) और मोटर वाहन अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार, यह कार किशोर के पिता के नाम पर रजिस्टर्ड है, इसलिए पिता के खिलाफ भी मामला दर्ज हो सकता है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर