Nawab Malik: मेरा अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन नहीं, 62 वर्ष मुंबई में गुजारे हैं- नवाब मलिक

प्रेस कांफ्रेस में एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा कि जो लोग यह कहते हैं कि उनके अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन हैं उनके आरोपों में दम नहीं है।

Nawab Malik, Devendra Fadnavis, sameer wankhede, Anil Deshmukh,cruise drugs case
महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के प्रेस कांफ्रेंस की खास बातें 
मुख्य बातें
  • मेरा अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन नहीं- नवाब मलिक
  • देवेंद्र फडणवीस कभी भी बयानों का बम फोड़ सकते हैं, इंतजार करने की जरूरत नहीं
  • ड्रग्स केस में नवाब मलिक हर एक दिन सनसनीखेज खुलासा कर रहे हैं।

एनसीपी के कद्दावर नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने बीजेपी के कद्दावर नेता देवेंद्र फडणवीस के आरोपों का जवाब  दिया। उन्होंने कहा कि सोमनार को देवेंद्र जी ने कहा, "मैं दीवाली के बाद बम फोडुंगा।" आपको प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है। कहा जाता था कि नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन हैं। मैंने अपनी जिंदगी के 62 साल इसी शहर में गुजारे हैं। किसी पर उंगली उठाने और कहने की हिम्मत नहीं है कि मेरे अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं। 

साक्ष्य आधारित आरोप, नहीं कर रहे किसी को बदनाम
नवाब मलिक का कहना है कि वो उस सच को उजागर कर रहे हैं जिससे सारी दुनिया अनजान थी। अब जब सच सामने आ रहा है तो उन लोगों को परेशानी हो रही है जो महाविकास अघाड़ी सरकार को अस्थिर करने की कोशिश में जुटे हुए हैं। वो एक बात साफ करना चाहते हैं कि उनके द्वारा लगाए गए सभी आरोपों के पीछे साक्ष्य हैं। वो किसी पर बेवजह निशाना नहीं साध रहे हैं। जनता के सामने सच रख कर दोहरे चेहरे वालों को बेनकाब कर रहे हैं। 

समीर वानखेड़े पर निशाना
नवाब मलिक ने कहा कि वानखेड़े की प्राइवेट आर्मी ड्रग्स का धंधा करती है, छोटे-छोटे केस हाइलाइट किए जाते हैं, लोगों को फंसाया जाता है और बड़े केस बिना रुके चलते हैं।मेरे पास उपलब्ध जानकारी के अनुसार जैसे ही वानखेड़े (समीर वानखेड़े) इस विभाग में शामिल हुए, उन्होंने अपनी निजी सेना खड़ी कर दी। किरण गोसावी। उस निजी सेना में मनीष भानुशाली, फ्लेचर पटेल, आदिल उस्मानी, सैम डिसूजा सभी खिलाड़ी हैं।

बता दें कि आर्यन खान केस में एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने मुखर होकर आवाज उठाई और यह बताया कि किस तरह से एजेंडे के तहत कार्रवाई हो रही है। उन्होंने एनसीबी के जोनल डॉयरेक्टर पर कई तरह के संगीन आरोप लगाने के साथ कहा कि जिस शख्स की साख खुद सवालों के घेरे में है वो मामले की जांच कर रहा है। हकीकत तो यह है कि वो खुद वसूली रैकेट को अंजाम दे रहा है।

 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर