Mumbai News: जिंदगी पर भारी पड़ गई प्रशासन की लापरवाही, मुंबई में गड्ढे के कारण हुई युवक की मौत, यूं आया काल

Mumbai News: मुंबई में बारिश की वजह से बने जानलेवा गड्ढों ने फिर से वाहन चालकों के जान लेने शुरू कर दिए हैं। ठाणे शहर के घोड़बंदर रोड पर मुंबई की तरफ आ रहा एक बाइक सवार इन गड्ढों की वजह से सड़क पर गिर गया, तभी पीछे से आ रही बस ने कुचल दिया, जिससे युवक की मौके पर मौत हो गई।

mumbai Accident
मुंबई में सड़क पर बने गड्ढे दिखाता पुलिसकर्मी   |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • बारिश से बने गड्ढों में उलझकर सड़क पर गिरा युवक, बस ने कुचला
  • पिछले वर्ष इन गड्ढों की वजह से हो चुकी है कई वाहन चालकों की मौत
  • बारिश से पहले बीएमसी ने किया था दावा सड़क पर नहीं मिलेंगे गड्ढे

Mumbai News: मुंबई में बारिश इस समय आफत बनकर बरस रही है। बारिश की वजह से हाहाकार मचा हुआ है। मुंबई में सबसे बड़ी समस्‍या जगह-जगह हो रहे जलभराव के कारण हो रही है। बारिश की वजह से शहर के कई मुख्‍य रास्ते इस समय तालाब बन गए हैं। वहीं बारिश की वजह से सड़क पर बने जगह-जगह गड्ढे अब जानलेवा बन गए हैं। इन गड्ढों की वजह से ठाणे जिले में एक व्यक्ति की जान चली गई है।

जानकारी अनुसार, यह हादसा मुंबई से सटे ठाणे शहर के घोड़बंदर रोड पर हुआ। ठाणे महानगरपालिका के अनुसार, मंगलवार सुबह करीब 11 बजे मोहनीश (37) अपनी बाइक से मुंबई की तरफ अपनी बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान बीच सड़क पर बने गड्ढे में फंस कर गिर गए, तभी पीछे से आ रही एसटी बस उसके ऊपर चढ़ गई। इस हादसे में मोहनीश की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस अब इसे एक हादसा मानकर जांच कर रही है। माना जा रहा है कि, बारिश के चलते बीच सड़क में मौजूद गड्ढे में पानी भर गया था और इस वजह से बाइक सवार को वह नहीं दिखा।

पहले भी होते रहे हैं ऐसे हादसे

महाराष्ट्र में इस बार यह बरसात का पहला ऐसा हादसा है, जिसमें जानलेवा गड्ढों की वजह से किसी की जान गई है। पिछले सीजन में इन जानलेवा गड्ढों की वजह से कई ऐसे हादसे हुए, जिसमें लोग या तो बुरी तरह से घायल हो गए या फिर उन्‍हें अपनी जान गवांनी पड़ी। मुंबई, ठाणे और नवी मुंबई जैसे जिलों में अक्सर बाइक सवार ऐसे जानलेवा गड्ढों का शिकार होते रहे हैं। हालांकि मानसून शुरू होने से पहले बीएमसी द्वारा दावा किया गया था कि, इस बार बारिश में लोगों को सड़कों पर गड्ढे नहीं मिलेंगे, लेकिन कुछ दिन के बारिश ने ही सभी दावों को धुल दिए।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर