Mumbai: एपेक्स अस्पताल में लगी आग पर किरीट सौमैय्या ने ठाकरे सरकार को घेरा, आखिर कौन है जिम्मेदार

Mumbai fire: मुंबई के एक निजी अस्पताल(एपेक्स) में लगी आग पर सियासत तेज हो गई है। इस मुद्दे पर बीजेपी सांसद किरीट सौमैय्या ने उद्धव ठाकरे सरकार को घेरा है।

fire
आग पर काबू पा लिया गया 

मुंबई: मुंबई के एक निजी अस्पताल में सोमवार की शाम आग लग गई जिसके बाद अस्पताल से 40 मरीजों को दूसरे अस्पतालों में शिफ्ट करना पड़ा। बीएमसी ने बताया कि इस दौरान एक मरीज की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि मुलुंड (पश्चिम) में एपेक्स अस्पताल में शाम पांच से छह बजे के बीच जेनरेटर के ज्यादा गर्म होने की वजह से उसमें आग लग गई। अब इस मुद्दे पर बीजेपी सांसद किरीट सौमेय्या ने ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है। 

बीजेपी सांसद किरीट सौमैय्या का उद्धव सरकार से सवाल
बीजेपी सांसद किरीट सौमैय्या ने कहा कि सोमवार की ग्रिड फेल होने की वजह से कोविड अस्पतालों पर ज्यादा असर पड़ा। मुंलुंड के एपेक्स अस्पताल में आग लग गई जिसमें एक मरीज की मौत हो गई। लेकिन सच तो यह है कि बिजली न होने की वजह से केवल एक नहीं बल्कि सैंकड़ों मरीजों को परेशान होना पड़ा। वेंटिलेशन न चल पाने की वजह से सीरियस मरीजों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वो सवाल पूछना चाहते हैं कि आखिर इस तरह की खामी के लिए कौन जिम्मेदार है।


मुलुंड के एपेक्स अस्पताल में लगी थी आग
दमकलकर्मियों ने 40 मरीजों को पांच निकटवर्ती अस्पतालों में पहुंचाया। आग पर शाम करीब छह बजकर 15 मिनट पर काबू पा लिया गया था। अधिकारी ने बताया कि अस्पताल में बिजली की समस्या थी इसलिए मरीजों को निकटवर्ती अस्पताल में भेजा गया। शहर के अस्पतालों को कई घंटो तक जेनरेटर का सहारा लेना पड़ा क्योंकि सुबह 10 बजकर पांच मिनट पर शहर में बिजली की व्यापक समस्या खड़ी हो गई थी। 


 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर