कल्‍याण में दर्दनाक हादसा, तालाब में डूबने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

Tragic Accident: महाराष्ट्र के ठाणे ग्रामीण के डोंबिवली क्षेत्र में खदान के समीप स्थित एक तालाब में डूबने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। फायर बिग्रेड की मदद से शवों को बाहर निकाला गया और पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Tragic Accident, 5 died in one family
एक परिवार के 5 लोगों की डूबने से हुई मौत  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • मृतकों में दो महिलाएं व तीन बच्चे शामिल
  • घटना के बाद क्षेत्र में मचा कोहराम
  • पुलिस ने दर्ज किया दुर्घटना से हुई मौत का मामला

Tragic Accident: ठाणे ग्रामीण के डोंबिवली क्षेत्र में एक खदान के समीप स्थित तालाब में डूबने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, एक परिवार के 5 लोग तालाब में कपड़े धुलने गई थी तभी यह घटना घटी। इस घटना में क्षेत्र में गमगीन माहौल बना हुआ है। मृतकों में दो महिलाएं व तीन बच्चे शामिल हैं। फायर ब्रिगेड की मदद से सभी मृतकों के शव बाहर निकाले गए, वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटना से हुई मौत का मामला पंजीकृत कर लिया है।

यह मामला डोंबिवली के संदप गांव का बताया जा रहा है। इस गांव के खदान के समीप एक तालाब है, जहां देसलेपाडा में रहने वाले एक गायकवाड़ परिवार की बहु अपेक्षा गौरव गायकवाड़ (28 वर्ष) और सास मीराबाई सुरेश गायकवाड़ (55 वर्ष) कपड़े धुलने गई थी। उनके साथ मोक्ष मनीष गायकवाड़ ( 22 वर्ष), सिद्धेश कैलाश गायकवाड़ (12 वर्ष) तथा मयूरेश मनीष गायकवाड़ (8 वर्ष) भी थे। तीनों बच्चों की मौत तालाब नहाने के दौरान डूबने से हुई तो सास व बहु की मौत उनको बचाने के दौरान हुई है।

इस प्रकार घटित हुई यह दर्दनाक घटना 

दरअसल, सास और बहू उक्त तालाब में कपड़े धोने गई थी। उनके साथ 3 बच्चे भी पहुंचे थे, जो कि, तालाब में उतरकर नहाने लगे। जब तक वे गहराई को भाप पाते कि, तालाब के बीचों बीच पहुंच गए और डूबने लगे। बच्चों को डूबते देख दोनों महिलाएं भी तालाब में उन्हें बचाने उतर गईं लेकिन इन दोनों महिलाओं की भी डूबने से मौत हो गई। इस प्रकार इस घटना में 5 लोग काल के गाल में समा गए।

फायर बिग्रेड की मदद से शवों को निकाला गया बाहर

मृतकों के परिजन काफी देर तक उनका इंतजार करते रहे। जब ये घर नहीं पहुंचे तो उनके परिजन उक्त तालाब के पास पहुंचे, जहां कपड़े मिले। आसपास ढूंढने के बाद ग्रामीणों की मदद से इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने सभी पांचों शव को बाहर निकाला। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर