Thick eyebrows tips : काली और घनी आईब्रो का घरेलू उपाय, 3 तेल की मदद से बनाएं ये टॉन‍िक

काली-लंबी और घनी आइब्रो चेहरे को आकर्षक दिखाती हैं। अगर आपको लगता है कि आपकी आईब्रो हल्की हैं तो इन्हें काला और घना कुछ घरेलू नुस्खों से भी बनाया जा सकता है।

Thick Eyebrows how to grow, Thick Eyebrow what to do, आईब्रो मोटी करने के उपाय, आईब्रो ग्रोथ ट‍िप्‍स, आईब्रो बढ़ाने का तरीका
Thick Eyebrows how to grow 

मुख्य बातें

  • मोटी आइब्रोज आपकी आंखों को एक अलग खूबसूरती देती हैं।
  • काली-लंबी और घनी आइब्रो हर लड़की की चाहत होती है।
  • आईब्रो हल्की हैं तो इन्हें काला और घना कुछ घरेलू नुस्खों से भी बनाया जा सकता है।

आपका चेहरा डल लगेगा या ब्राइट यह आपकी आंखों पर निर्भर करता है। जी हां, अगर किसी की आंखें भारी लग रही हों तो उसका चेहरा कितना भी आकर्षक हो, सारा आकर्षण बेकार जाएगा। आंखों को खूबसूरत दिखाने में बड़ा रोल आइब्रोज का भी होता है। अगर आपकी आईब्रो बहुत पतली या हल्की हैं तो आप कुछ घरेलू नुस्खे अपनाकर इन्हें मोटा और घना बना सकती हैं।

मोटी आइब्रो पाने का घरेलू उपाय 

आपको बस अरंडी का तेल 50 मिलि, नारियल का तेल 50 मिली और जैतून का तेल 50 मिली मिलाना है। अब इन तीनों तेल को मिलाएं और कांच की बोतल में स्टोर करें। इस तेल के मिश्रण की कुछ बूंदों से हर रात अपनी आईब्रो पर मालिश करें, कुछ ही दिन बाद आपको आपका रिजल्ट जल्दी ही मिल जाएगा।

यह कैसे काम करता है?

-अरंडी का तेल प्रोटीन और फैटी एसिड के साथ भरपूर होता है, यह बालों की क्वालिटी को बढ़ाने में मदद करता है साथ ही बालों की ग्रोथ में भी मदद करता है।

-नारियल का तेल आईब्रो के आस-पास की त्वचा को कंडीशनिंग करने में मदद करता है, जो बालों की ग्रोथ में भी मदद करता है।

-जैतून के तेल में विटामिन ई और के के साथ फैटी एसिड होते हैं, जो बालों के रोम को रिपेयर और प्रोटेक्ट करने में मदद करते हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर