CM योगी से मुलाकात के बाद क्या बोलीं मनीष गुप्ता की पत्नी, गोरखपुर के होटल में कारोबारी की गई जान

Manish Gupta : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को मनीष गुप्ता की पत्नी मिनाक्षी गुप्ता से मुलाकात की। गोरखपुर के एक होटल में रेड के दौरान मनीष गुप्ता की मौत हुई।

Manish Gupta wife what sais after meeting with Yogi Adityanath
CM योगी से मुलाकात के बाद क्या बोलीं मनीष गुप्ता की पत्नी। 

मुख्य बातें

  • गोरखपुर के एक होटल में पुलिस की रेड के दौरान मनीष गुप्ता की जान गई
  • आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उन्हें बुरी तरह से पीटा जिससे उनकी हालत बिगड़ी
  • गुरुवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने कानपुर में पीड़ित परिवार से मुलाकात की

कानपुर : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के बाद कारोबारी मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षा गुप्ता ने गुरुवाार को कहा कि सीएम से मुलाकात के बाद वह पूरी तरह से संतुष्ट हैं। मुख्यमंत्री ने हमारी सभी मांगें मान ली हैं। मीनाक्षी ने कहा, 'मुख्यमंत्री जी ने मुझे पूरा आश्वासन दिया है। मैं उनकी बातों से पूरी तरह संतुष्ट हूं। उन्होंने खुद इस केस को कानपुर ट्रांसफर करने और जांच के लिए एक अलग टीम बनाने की बात कही। सीएम यहां आने से पहले ही एफआईआर दर्ज करने के आदेश दे चुके थे। सहायता करने के लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं।'

सीएम ने हमारी सभी मांगें मान लीं-मिनाक्षी

मीनाक्षी ने कहा, 'उन्होंने सरकारी नौकरी की मेरी अपील मंजूर की है। बच्चे के भविष्य के लिए उन्होंने आर्थिक मदद देने का वादा किया है। मुख्यमंत्री ने मुझसे इस मामले की सीबीआई जांच के लिए प्रार्थना पत्र देने के लिए भी कहा है।' गोरखपुर के एक होटल में पुलिस की रेड के दौरान मनीष की मौत हो गई। आरोप है कि पुलिस ने बुरी तरह से मनीष की पिटाई की जिसके बाद उनकी मौत हुई। सीएम से मुलाकात से पहले समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकर्ता मनीष के घर के बाहर जमा हो गए थे जिस पर मिनाक्षी ने आपत्ति की। हालांकि, मिनाक्षी ने परिवार के साथ एकजुटता जाहिर करने के लिए अखिलेश यादव का धन्यवाद दिया। 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर