कानपुर में युवक का शव मिलने से सनसनी, शराब पीने को लेकर हुआ था पिता से विवाद

Kanpur News: कानपुर में एक युवक ने पिता की फटकार के बाद खौफनाक कदम उठा लिया। जिसके बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Kanpur Suicide
प्रतीकात्मक तस्वीर  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • कानपुर में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव
  • पिता की फटकार के बाद युवक ने लगाई फांसी
  • शराब पीने पर पिता ने लगाई थी फटकार

Kanpur Boy Suicide: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक का शव रस्सी के सहारे पेड़ पर लटका था। ग्रामीणों ने पेड़ से लटक रहे शव को सुबह देखा। ग्रामीणों ने शव फंदे पर लटके होने की सूचना परिजनों और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। मृतक की शिनाख्त गणेश शंकर (28) के रूप में हुई है। वह घाटमपुर कोतवाली इलाके के तरगाव गांव का रहने वाला था। 

जानकारी के अनुसार, घाटमपुर कोतवाली इलाके के तरगाव गांव के रहने वाले कृपाशंकर के बेटे गणेश शंकर (28) की शादी नहीं हुई थी। वह मजदूरी करता था। शनिवार शाम को वह शराब पी रहा था। उसे शराब पीते हुए पिता कृपा शंकर ने देख लिया था, इस पर उसे पिता ने जमकर फटकार लगाई।

परिजनों से अलग रहता था गणेश शंकर

फटकार से खफा गणेश खेतों की तरफ चला गया। रविवार सुबह ग्रामीणों ने उसका शव प्लास्टिक की रस्सी के सहारे पेड़ से लटका हुआ देखा। इस पर ग्रामीणों ने सूचना गणेश के परिजनों को दी, साथ ही पुलिस को भी यह जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही नंदना चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता कृपाशंकर ने बताया कि गणेश शंकर अलग रहता था। वह गांव में बने दूसरे मकान में अकेला रहकर खुद खाता और बनाता था। 

शराब पीने पर पिता ने लगाई थी फटकार

वह शराब का आदी थी, उन्होंने कई बार उसे शराब पीते हुए देख लिया था, इसको लेकर उन्होंने फटकार लगाई थी। युवक के इस खौफनाक कदम के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, कुछ ग्रामीणों का कहना है कि युवक का एक युवती से प्रेम प्रसंग था, वह उस युवती से काफी बात करता था। शनिवार को भी वह युवती से बात करते हुए खेतों की तरफ गया था। वहीं, नंदना चौकी इंचार्ज मोहम्मद आरिफ का कहना है कि युवक के पास से कोई फोन नहीं मिला है। मामले की जांच की जा रही है।
 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर