UP Crime: फर्रुखाबाद में हाईवोल्टेज ड्रामा, युवती ने थाने में महिला सिपाहियों को पीटा, आरोपी जेल भेजी गई

Farrukhabad News: फर्रुखाबाद के मऊदरवाजा थाने में एक युवती ने जमकर उत्पात मचाया। युवती ने नाबालिग भाई और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की। इस दौरान युवती ने सिपाही की वर्दी भी फाड़ दी।

Girl beat up female constable
मामले पर जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी नगर   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • फर्रुखाबाद में युवती ने थाने में महिला सिपाहियों के साथ की मारपीट
  • युवती की नाबालिग भाई ने की थी शिकायत, सिपाही की फाड़ी वर्दी
  • पुलिस ने आरोपी युवती को किया कोर्ट में पेश, भेजी गई जेल

Farrukhabad Crime news: फर्रुखाबाद जिले के मऊदरवाजा थाने में रविवार को एक युवती ने जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया। गुस्से में आकर युवती महिला सिपाहियों पर टूट पड़ी और जमकर मारपीट की। एक सिपाही की वर्दी भी फाड़ डाली। इसके बाद युवती ने थाने से भागने का प्रयास किया। युवती ने भागने के दौरान इंस्पेक्टर से भी अभद्रता की। पुलिस ने युवती के खिलाफ मारपीट और अभद्रता का मामला दर्ज किया है। घटना पर डीजीपी कार्यालय ने भी संज्ञान लिया। फिलहाल पुलिस ने चार महिला आरक्षियों के साथ मारपीट की आरोपी युवती को कोर्ट में पेश किया। आरोपी युवती को जेल भेज दिया गया है। 

जानकारी के अनुसार, अस्तबल तराई के रहने वाले नाबालिग भाई ने थाने में आरोपी बहन के खिलाफ शिकायत दी थी। नाबालिग भाई ने आरोप लगाया था कि, बहन ने उसे जान से मारने के लिए गला दबाया। पुलिस ने आरोपी बहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। 

युवती को मुश्किल से किया गया काबू 

रविवार की दोपहर एक बजे एसआई सुरेश सिंह चाहर के साथ 4 महिला आरक्षी ने दबिश देकर आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया। थाने में उसने भाई को देखा तो बेकाबू हो गई। आरक्षी की वर्दी फाड़ दी। अन्य महिला आरक्षी से भी भिड़ गई और मारपीट। बड़ी मुश्किल से उसे काबू में किया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि, युवती पर सिपाहियों से मारपीट की भी रिपोर्ट दर्ज की गई। आरोपी युवती ने थाने में जिस तरह से महिला आरक्षियों को पीटा उसे देखकर पुलिस कर्मी भी दंग रह गए। थाने में पुलिस कर्मी तमाशबीन बने रहे। 

उपनिरीक्षक ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट

इस मामले में उपनिरीक्षक सुरेश सिंह चाहर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में सरकारी कार्य में बाधा के अलावा महिला पुलिस बल से मारपीट का आरोप लगाया था। साथ ही वर्दी फाड़ने की भी बात कही थी। पुलिस ने मारपीट की आरोपी आरोपी युवती को रविवार की शाम कोर्ट में पेश किया। जहां से युवती को जेल भेज दिया गया है। मऊदरवाजा थानाध्यक्ष आमोद कुमार सिंह के अनुसार, महिला पुलिस कर्मियों से मारपीट की आरोपी युवती को न्यायालय के आदेश पर जेल में दाखिल करा दिया गया है। उन्होंने कहा कि, जिस तरह से आरोपी युवती ने थाने में महिला पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट की, उसमें और भी कड़ी कार्रवाई होगी।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर