Kanpur News: रुपये के लेनदेन के विवाद में दबंगों ने दो युवकों को सरेआम जमकर पीटा, ऐसी कर डाली हालत

Beaten Up Two Youths: कानपुर देहात के सिकंदरा में करीब 30 लोगों ने मिलकर दो युवकों की जमकर पिटाई की। दोनों युवक पिटाई से गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना का वीडियो वायरल हो गया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

kanpur news
दबंगों ने दो युवकों को जमकर पीटा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सिकंदरा में दबंगों ने दो युवकों की जमकर पीटा
  • युवकों पर लात-घूंसे और लाठी-डंडों की बरसात की
  • घटना का वीडियो वायरल, पुलिस ने तीन को गिरफ्तार किया

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात के सिकंदरा में दबंगों ने दो युवकों की जमकर पिटाई की। युवकों पर लात-घूंसे और डंडे से बरसाए। इस दौरान दबंगों ने युवकों को बचाने आए लोगों को भी पीटा। मारपीट में घायल हुए युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि, रुपयों के लेकर झगड़ा हुआ था। पुलिस ने मामले में करीब 28 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। बाकी फरार लोगों की तलाश की जा रही है। युवकों की पिटाई की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

जानकारी के अनुसार, मालवीय नगर निवासी रामपाल बिरहाना चौराहे पर स्थित एक होटल के बाहर बस का इंतजार कर रहा था। रामपाल के साथ उसका पड़ोसी दिलीप कुशवाहा भी था, पड़ोसी उसे घर से बिरहाना चौराहे पर छोड़ने आया था। 

रुपयों को लेकर दुकानदार और ग्राहकों में झगड़ा

उन्होंने अशोक नगर निवासी जहूर की दुकान से पान मसाला खरीदा था। इस दौरान दुकानदार से रुपये को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर दुकानदार ने अपने साथियों को फोन कर दिया। इस पर वहां उसके करीब 20 साथी पहुंच गए। सभी ने मिलकर दोनों युवकों को हमला कर दिया। आरोपियों ने दोनों युवकों को जमीन पर गिरा-गिराकर पीटा। वायरल वीडियो में दबंगों ने दोनों युवकों की लाठी-डंडे और लास घूंसों से जमकर पिटाई की। एक युवक ने तो मोटी लाठी से दोनों पर ताबड़तोड़ प्रहार किए। 

दुकानदार ने साथियों को बुलाकर दोनों युवकों को जमकर पीटा

इस दौरान कुछ लोगों ने दोनों युवकों को बचाने का प्रयास किया, दबंगों ने बचाव में आए लोगों की भी पिटाई कर दी। जब रामपाल बेहोश हो गया तो आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गए। मारपीट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल रामपाल और दिलीप को अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर हालत में यहां से दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने रामपाल की तहरीर पर तीन नामजद और 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीओ सिकंदरा रविकांत गौड़ ने बताया कि, दुकानदार जहूर और उसके दो बेटे गिरफ्तार किए गए हैं। वायरल वीडियो से बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर