Kanpur Accident: कानपुर में रफ्तार का कहर, सड़क हादसों में रेलवे लोको पायलट समेत दो की मौत, डंपर ने कुचला

Kanpur Road Accident: कानपुर जिले के बिधनू में दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। एक हादसे में रेलवे का लोको पायलट भी शिकार हुआ है। लोको पायलट की डंपर के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई।

kanpur news
सड़क दुर्घटना में लोको पायलट की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • कानपुर के बिधनू में दो सड़क हादसों में दो की मौत
  • तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में मारी टक्कर, लोको पायलट की मौत
  • दूसरे हादसे में दरवाजे और खिड़की बनाने वाले की मौत

Kanpur Road Accident: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में रफ्तार का कहर देखने को मिला। बिधनू में सोमवार देर रात दो अलग-अलग सड़क हादसे हुए। हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। इनमें एक लोको पायलट भी शामिल है, जो ड्यूटी पूरी करने के बाद अनवरगंज रेलवे स्टेशन जा रहा था। जानकारी के अनुसार, बिधनू के दलेलपुर गांव में रहने वाले 40 साल के लोको पायलट महेंद्र वर्मा सोमवार देर रात ड्यूटी पूरी करने के बाद बाइक से अनवरगंज रेलवे स्टेशन जा रहे थे।

हादसे में लोको पायलट की मौके पर मौत

माधवबाग बाजार के पास तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। महेंद्र ने हेलमेट पहना था, लेकिन फिर भी उसका सिर में गंभीर चोट आई। हादसे में महेंद्र वर्मा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद चालक डंपर लेकर मौके से फरार हो गया। छोटे भाई वीरेंद्र ने बताया कि महेंद्र अनवरगंज रेलवे स्टेशन में लोको पायलट पद पर तैनात थे। उनकी पत्नी प्रतिमा मैथा कानपुर देहात के एक परिषदीय विद्यालय में शिक्षक हैं। लोको पायलट महेंद्र वर्मा का एक आठ साल का बेटा भी है। वह पत्नी और बेटे के साथ कल्याणपुर में किराए के मकान में रहते थे। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यहां हुआ दूसरा हादसा

वहीं, दूसरी हादसा शम्भुआ रेलवे ओवरब्रिज के पास हुआ। यहां तेज रफ्तार मौरंग लदे डंपर ने बाइक सवार फतेहपुर निवासी दरवाजा खिड़की कारीगर विकास (30) को कुचल दिया। हादसे में विकास ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद चालक ने डंपर समेत भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। पत्नी उषा ने बताया कि, विकास दिल्ली में अपने चाचा के कारखाने में स्टील के दरवाजे और खिड़की बनाने का काम करता था। दो सप्ताह पहले वह अपने गांव एकघरा फतेहपुर आया था। सोमवार देर रात पतारा में अपने रिश्तेदार के यहां से वापस फतेहपुर जा रहा था। लौटते समय यह हादसा हो गया। बिधनू थाना प्रभारी प्रकाश चंद्र शर्मा के अनुसार, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर