Hardoi Love Story: हरदोई की दो युवतियों को हुआ एक दूजे से प्यार, शादी करने के लिए घर से हुईं फरार, और फिर...

Hardoi Love Story: यूपी के हरदोई में अनोखा मामला सामने आया है। यहां दो युवतियों को एक दूजे से प्यार हो गया। दोनों घर से फरार हो गईं। दोनों युवतियां शादी करना चाहती हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों को बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है।

Hardoi Police
हरदोई की दो युवतियों को हुआ एक दूजे से प्यार  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • हरोदई में दो युवतियों को हुआ एक दूजे से प्रेम
  • दोनों युवतियां घर से हुईं फरार, पुलिस ने किया बरामद
  • एक-दूसरे से शादी करना चाहती हैं युवतियां

Two Girls Love Story: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां बेहटा गोकुल थाना इलाके के दो समुदायों की युवतियों को एक दूजे से प्यार हो गया। शादी करने के लिए दोनों युवतियां घर छोड़कर फरार हो गईं। परिजनों ने पुलिस थाने में शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को फर्रुखाबाद से बरामद कर लिया। इस दौरान पुलिस के सामने शादी करने की जिद पर अड़ी रहीं, हालांकि काफी समझाने के बाद दोनों परिजनों के साथ जाने को राजी हुईं।

बेहटा गोकुल के गांव का यह मामला है। गांव में रहने वाली अलग-अलग समुदायों की दो युवतियों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। इनमें एक युवती शादीशुदा है, जबकि दूसरी अविवाहित है। सोमवार को दोनों युवतियां अपने घर से बगैर बताए फरार हो गईं। 

शादीशुदा युवती घर से जेवर लेकर हुई फरार

बताया जा रहा है कि विवाहित युवती घर से अपने साथ जेवर भी साथ ले गई। युवतियों के घर से गायब होने के बाद परिजन थाने पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सर्विलांस की मदद से दोनों को फर्रुखाबाद बॉर्डर से एक जैसी ड्रेस में बरामद कर लिया। पुलिस दोनों को थाने ले आई। इस दौरान दोनों शादी करने की जिद पर अड़ी रहीं। इस पर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद परिजन थाने पहुंचे।

पुलिस को युवतियों के पास से पांच पेज का पत्र मिला

पुलिस को दोनों युवतियों का लिखा हुआ पांच पेज का एक पत्र भी मिला। पत्र में दोनों ने लिखा है कि वह एक-दूसरे से प्यार करती हैं। दोनों एक साथ जिंदगी जीना चाहती हैं। दोनों शादी करना चाहती हैं। जानकारी मिली है कि दोनों लड़कियां एक साथ स्कूल में पढ़ती थीं। दोनों के कुछ दूरी पर ही घर हैं। दोनों का एक-दूसरे के घर रोजाना आना-जाना था। हालांकि विवाहित युवती की कुछ दिन पहले शादी हो गई। वह शादी के बाद घर आई हुई थी। दोनों घर से सोमवार को चली गई। फिलहाल दोनों युवतियां कई घंटे बाद परिजनों के समझाने पर मान गईं और साथ में उनके घर वापस चली गईं। 
 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर