Kanpur: रिश्तेदारों ने ट्रांसपोर्टर के घर से पार किए 26.50 लाख रुपए, यूं दिया वारदात को अंजाम

Kanpur Crime: कानपुर में एक ट्रांसपोर्टर के घर से दो रिश्तेदारों ने 26.50 लाख रुपये गायब कर दिए। पीड़ित का ने आरोप लगाया कि, शिकायत करने पर पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Kanpur Crime
कानपुर में ट्रांसपोर्टर के घर से रिश्तेदारों ने 26.50 लाख रुपये गायब किए  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • कानपुर शहर में हैरान करने वाला मामला
  • रिश्तेदारों ने ट्रांसपोर्टर के घर से गायब किए 26.50 लाख रुपये
  • ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर के आदेश पर मामला दर्ज

Kanpur Crime: उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ट्रांसपोर्टर के घर दो रिश्तेदार आए और 26.50 लाख रुपये लेकर फरार हो गए। वहीं परिवार को इस बात की जानकारी हुई तो वे दंग रह गए। पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर पीड़ित परिवार ने ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी से शिकायत की। वहीं ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर के आदेश पर संबंधित थाना पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। 

बताया गया कि, बाबूपुरवा के अलीगंज कॉलोनी निवासी ट्रांसपोर्टर गयासुद्दीन की टीपी नगर में इलाहाबाद गुवाहाटी ट्रांसपोर्टर के नाम से कंपनी है। उन्होंने पुलिस को बताया था कि, बीती 31 जुलाई को उनका साला लल्लन खान और साली का बेटा माशूफ खान उनके घर पर आए थे। 

रात में 26.50 लाख रुपये लेकर फरार हुए रिश्तेदार

पीड़ित परिवार ने बताया कि, दोनों रिश्तेदार करीब चार दिनों तक घर पर ही रहे। इसके बाद दोनों रिश्तेदार पांच अगस्त की रात को बक्से में रखे 26.50 लाख रुपये लेकर फरार हो गए। वहीं छह अगस्त की सुबह को जब दोनों घर से गायब मिले तो परिजनों को शक हुआ। इसके बाद घर से रुपये गायब होने की जानकारी लगने पर परिवार के लोग दंग रह गए। उन्होंने थाना पुलिस से मामले की शिकायत की। लेकिन पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद पीड़ित परिजन बार-बार पुलिस दफ्तर के चक्कर काटते रहे लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं काफी परेशान होने के बाद पीड़ित परिवार ने ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर से मामले की शिकायत की।

ससुराल वालों से मिली जान से मारने की धमकी, कमिश्नर के आदेश पर शुरू हुई जांच

उधर, पीड़ित गयासुद्दीन ने अपने ससुराल वालों से इस मामले की शिकायत की तो उन्होंने गोली मारने की धमकी देकर घर से भगा दिया। जब पीड़ित को कोई रास्ता नहीं दिखा तो उन्हें किसी ने उच्च अधिकारी से शिकायत करने की सलाह दी। इसके बाद वह ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी से मिले और उन्होंने पूरे मामले की शुरू से जानकारी दी। वही ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर ने पीड़ित की आपबीती सुनकर संबंधित थाना पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए। साथ ही ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर ने पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द इस मामले में कार्रवाई करने का पूरा आश्वासन दिया है। माना जा रहा है कि पुलिस जल्द ही दोनों आरोपी रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर रुपयों की बरामदगी कर लेगी।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर