Kanpur Road Accident: कानपुर में तेज रफ्तार बस ने कार को मारी टक्कर और खत्म हो गईं चार जिंदगियां, कई घायल

Kanpur Road Accident: कानपुर मार्ग पर रफ्तार ने एक साथ चार लोगों की जान ले ली। इस सड़क हादसे में एक परिवार उजड़ गया। वहीं, पांच की स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटनास्थल को देखकर लोगों के रौंगटे खड़े हो जा रहे हैं।

4 killed in road accident in Kanpur
कानपुर में सड़क हादसे में 4 की मौत  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • औरैया जिले में बेला-बिधूना मार्ग पर कार और बस की भिड़ंत
  • कार सवार परिवार कन्नौज से गंगा स्नान करके लौट रहे थे इटावा
  • कार में एक ही परिवार के 10 लोग थे सवार, 5 गंभीर घायल अस्पताल में भर्ती

Kanpur Road Accident: औरैया जिला अंतर्गत बेला-बिधूना मार्ग पर शुक्रवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। एक रोडवेज बस ने कार में सामने से टक्कर मार दी। कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पांच लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। इनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं। दुर्घटना जनहितकारी चिकित्सालय के सामने हुई है। 

बताया जा रहा है कि बिधूना से कानपुर जा रही रोडवेज बस से कार की टक्कर हुई है। कार सवार परिवार कन्नौज से गंगा स्नान कर इटावा लौट रहा था। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया है। 

इटावा के उग्रपुरा लखना का रहने वाला है परिवार

इस सड़क हादसे का शिकार हुआ परिवार इटावा जिले के उग्रपुरा लखना का रहने वाला है। कन्नौज गंगा स्नान कर 10 लोग कार में सवार होकर अपने घर लौट रहे थे। शुक्रवार की सुबह करीब 6 बजे बेला-बिधूना मार्ग पर यह परिवार हादसे में अपने चार सदस्यों को गंवा दिया। 

इन्होंने तोड़ दिया दम

कार में सवार सात साल का अनमोल उर्फ गोलू, पप्पू की पत्नी 50 वर्षीय गीता, बाबू राम की पत्नी 45 वर्षीय सुशीला, उग्रपुरा लख्ना इटावा निवासी 30 वर्षीय शैलेंद्र कुमार ने दम तोड़ दिया। शैलेंद्र कार चालक था। जबकि गंभीर रूप से घायलों में जोगेश, दीपू, जगत सिंह, कल्लू और प्रेमकुमार शामिल हैं। 

बिधूना सीएचसी में भर्ती हैं घायल

हादसे के शिकार लोगों को बिधूना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में भर्ती कराया गया है। इस बारे में थानाध्यक्ष बेला जीवाराम का कहना है कि बस में सवार कोई यात्री घायल नहीं हुआ है। दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है। आरोपी बस चालक फरार है। पुलिस जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेगी। चालक की गिरफ्तारी के दो टीमें बना दी गईं हैं। दूसरी ओर पीड़ित परिवार के परिजनों को सूचना दे दी गई है। 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर