Kanpur News:कानपुर के स्कूल में छात्र के शर्ट की बाजू काटकर कक्षाओं में घुमाया, दुखी छात्र ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

kanpur news: कानपुर में स्कूल से लौटने के बाद छात्र ने चाचा को फोन कर और सुसाइड नोट लिखकर खुद काे कमरे में बंद कर दिया। घबराये घरवालों ने पुलिस को डायल 112 पर सूचना देकर घर बुलाया। तहरीर के आधार पर काॅलेज प्रबंधक पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

KANPUR NEWS
बिठूर थाना  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • आरोप, स्कूल प्रबंधक ने प्रेयर ग्राउंड में काटी बच्चे की शर्ट की बाजू
  • बेइज्जती से दुखी छात्र ने लिखा सुसाइड नोट फिर चाकू लेकर किया खुद को कमरे में बंद
  • पुलिस तहरीर के आधार पर स्कूल प्रबंधक पर मुकदमा दर्ज

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां स्कूल प्रबंधक पर छात्र की बेइज्जती का आरोप लगा है। आरोप है कि प्रिंसिपल की ओर से की गई बेइज्जती के बाद छात्र ने न सिर्फ सुसाइड नोट लिखा, बल्कि खुद को कमरे में बंद कर लिया। इस दौरान पर अपने साथ चाकू भी ले गया। कमरा बंद करने से पहले उसने फोन करके अपने चाचा को आपबीती बताई। जिसके बाद घबराए घरवालों ने पुलिस को डायल 112 पर सूचना देकर घर बुलाया। छात्र बिठूर थाना क्षेत्र के प्राइवेट स्कूल में पढ़ता है।  

 बिठूर थाना क्षेत्र के लक्ष्मनपुर निवासी अनिल कुमार वर्मा का बेटा नारामऊ स्थित इंटर काॅलेज में बाहरवीं का छात्र है। छात्र ने मंधना चौकी में बताया की शुक्रवार को स्कूल में सुबह साढ़े सात बजे से लगभग 15 मिनट लेट से स्कूल में पंहुचा था। वहीं गर्मी होने के कारण से शर्ट की बाजू मोड़ रखी थी। स्कूल प्रबंधक ने प्रेयर ग्राउंड पर उसे रोककर बुरी तरह बेइज्जत किया। इसके बाद कैची मंगवाकर सबके सामने उसकी शर्ट की बाजू को काट दी। कैंची लगने से उसके हाथ में हल्की चोट भी आ गयी है। 

बेइज्जती से आहत होकर छात्र गुमसुम

इसके बाद उसे सभी क्लास रूम में ले जाकर छात्र-छात्राओं के सामने खड़ा करके ऐसा ही हश्र करने की चेतावनी भी दी जाती रही। इस बेइज्जती से आहत होकर छात्र दिन भर कक्षा में गुमसुम बैठा रहा। घर आने के बाद शाम को नौबस्ता में मिठाई की दुकान चलाने वाले चाचा शुभम वर्मा को फोन पर पूरी घटना को बताया। उसने कहा, चाचा बहुत बेइज्जती हुई है, अब वह किसी के सामने नहीं जा सकता है। 

छात्र ने हाथ में चाक़ू लेकर खुद को कमरे में बंद

छात्र घर आने के बाद से शाम लगभग सवा आठ बजे पहले सुसाइड नोट लिखा। उसने लिखा, स्कूल में हुई बेइज्जती की वजह से सुसाइड करने जा रहा हूं। इसके बाद छात्र ने हाथ में चाक़ू लेकर खुद को कमरे में बंद कर लिया। घरवाले समझाते रहे लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोलने और चाक़ू से हाथ की नस को काटकर मरने की बात कह रहा था। घबराये हुए परिजनों ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। सिपाही कुलदीप पाल, देवेन्द्र सिंह और रमेश सिंह घर पहुंच करके लगभग आधे घंटे तक छात्र को समझाया और दोषियों पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई करने का भरोसा दिया। इसके बाद छात्र ने कमरे का दरवाजा खोला। जिसके बाद छात्र के परिवार ने मंधना चैकी में मामला दर्ज करवाया है। कानपुर के बिठूर थाना प्रभारी अमर नाथ विश्वकर्मा ने कहा कि मामले की तहरीर मिली है। स्कूल प्रबंधक की तलाश की जा रही है। तहरीर के आधार पर काॅलेज प्रबंधक पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर