Kanpur Big Accident:एक साथ आखिरी सफर पर निकले तीन दोस्त तो रो पड़ा पूरा गांव, गमगीन माहौल में अंतिम विदाई

Kanpur Accident Case: कानपुर शहर में बीती शाम एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। सड़क हादसे में तीन गहरे दोस्तों की मौत हो गई। शनिवार सुबह जब एक साथ तीनों दोस्त अंतिम सफर पर निकले तो पूरा गांव रो पड़ा।गमगमीन माहौल में तीनों को आखिरी विदाई दी गई।

Accident in Kanpur
कानपुर में दर्दनाक हादसा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • कानपुर में कंटेनर ने तीन दोस्तों को कुचला, तीनों की मौके पर मौत
  • हादसे के बाद फरार हुआ कंटेनर चालक
  • गांव में गमगीन माहौल, घरों में नहीं जले चूल्हे

Accident in Kanpur: उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद में शुक्रवार शाम एक भीषण सड़क  हादसे में तीन दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों दोस्त एक ही गांव महोली के रहने वाले थे। वहीं घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है और घरों में चूल्हे भी नहीं जले। पोस्टमार्टम के बाद तीनों दोस्त अंतिम सफर पर निकले तो पूरा गांव रो पड़ा। गमगमीन माहौल में तीनों को आखिरी विदाई दी गई। पुलिस के अनुसार यह हादसा कानपुर-प्रयागराज हाईवे स्थित महाराजपुर तिवारीपुर के पास हुआ।

बताया गया कि महोली गांव के रहने वाले तीन दोस्त संदीप, अनुरुद्ध और जीशान बाइक से अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार तीनों दोस्तों को कुचल दिया। वहीं हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया, जिसके बाद पुलिस ने बमुश्किल लोगों को शांत किया। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था। 

हादसे के बाद ग्रामीणों ने किया था जमकर हंगामा

कानपुर-प्रयागराज हाईवे स्थित महाराजपुर तिवारीपुर के पास हादसा होने के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। इस दौरान लोगों ने हादसे के विरोध में जमकर हंगामा किया था। उधर, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को शांत किया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था। वहीं पुलिस कंटेनर चालक की तलाश शुरू कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हादसा होने के बाद मौके से फरार हुआ कंटेनर चालक

ग्रामीणों के अनुसार बाइक सवार युवकों को टक्कर मारने के बाद कंटेनर चालक मौके से फरार हो गया था। वहीं चर्चा यह भी है कि बाइक सवार युवकों की गलती के कारण हादसा हुआ। लेकिन इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है। उधर, पुलिस का कहना है कि पीड़ित परिवार की ओर से तहरीर मिलने के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर