Kanpur Road Accident: कानपुर के घाटमपुर में तेज रफ्तार बस में फंसी युवक की शर्ट, 50 मीटर तक घिसटता चला गया

Kanpur Road Accident: कानपुर में तेज रफ्तार अनियंत्रित बस ने राहगीर को टक्कर मार दी। बस से टक्कर लगने से युवक की शर्ट बस में फंस गई। जिसके कारण वह रोड पर घसीटता हुआ चला गया। वहीं घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

KANPUR NEWS
सड़क हादसा में युवक की मौत  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • तेज रफ्तार में जा रही अनियंत्रित बस ने राहगीर युवक को टक्कर मारी
  • कानपुर के हैलट में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत
  • युवक की शर्ट बस में फंसने से रोड पर 50 मीटर घसीटता हुआ चला गया

Kanpur Road Accident: कानपुर के असबानगर मोड़ के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित बस ने राहगीर को टक्कर मार दी। बस से टक्कर लगने के दौरान युवक की शर्ट बस में फंस गई। जिसके कारण वह पचास मीटर तक घसीटता हुआ चला गया। असबानगर गांव निवासी रोहित कश्यप कस्बा बाजार से सब्जी लेकर अपने घर को जा रहा था। इसी दौरान वह हादसे का शिकार हो गया। हादसे में युवक गंभीर घायल हो गया।

लोग युवक को भीतरगांव सीएचसी लेकर गए तो घायल को वहां से कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर किया गया। जहां युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कानपुर के साढ़ थाना क्षेत्र के असबानगर गांव निवासी रोहित कश्यप दोपहर को साढ़ कस्बा सब्जी लेने गए थे। वहां से सब्जी लेकर वापस गांव लौट रहे थे। तभी गांव के मोड़ पर विक्रम से उतर कर खड़े हुए ही थे, जानकारी के अनुसार इसी दौरान बकेवर की ओर से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित बस ने युवक को जोरदार टक्कर मार दी। 

युवक की गंभीर हालत देख हैलट किया रेफर

इस दौरान युवक की शर्ट बस में फंस जाने के कारण वह 50 मीटर तक घसीटता चला गया। हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीण उसे एंबुलेंस की मदद से भीतरगांव सीएचसी लेकर गए। जहां प्राथमिक उपचार कर युवक को गंभीर हालत में कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

इलाज के दौरान हुई मौत

वहीं इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। युवक की मौत पर परिवार जनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं  घटना में साढ़ थानाध्यक्ष आनंद कुमार पाण्डेय ने कहा कि सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई है। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवक के परिवार के लोगों की ओर से तहरीर दी जाती है तो बस के चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर