Kanpur Police: कानपुर में पुलिस का नया कारनामा, सेल्फी हुई वायरल तो अफसरों में मचा हड़कंप, जल्द गिरेगी गाज

Kanpur Police News: कानपुर में एक सिपाही की अपराधी के साथ सेल्फी वायरल हो रही है। वहीं इस मामले में जॉइंट पुलिस कमिश्नर का कहना है कि अगर सिपाही की अपराधी के साथ सांठगांठ मिलती है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Kanpur Police News
कानपुर में सिपाही का नया कारनामा (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • अपराधी के साथ सिपाही की सेल्फी वायरल
  • इस सेल्फी से खूब हो रही यूपी पुलिस की बदनामी
  • जॉइंट पुलिस कमिश्नर ने दिए जांच के आदेश

Kanpur Police News: उत्तर प्रदेश में यूपी पुलिस के आए दिन कारनामे सामने आते रहते हैं। अब कानपुर जनपद में भी एक ऐसा कारनामा सामने आया है, जिससे पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। अपराधी के साथ सिपाही की सेल्फी वायरल हुई तो आनन-फानन में मामले की जांच शुरू कर दी गई। माना जा रहा है कि अधिकारियों द्वारा जल्द ही इस मामले में बड़ी कार्रवाई की जा सकती है। वहीं सोशल मीडिया पर यह सेल्फी काफी तेजी से वायरल हो रही है।

बता दें कि यूपी पुलिस विभाग के एक सिपाही की अपराधी सानू मूसा के साथ सेल्फी वायरल हो रही है। वहीं इस मामले में जॉइंट पुलिस कमिश्नर ने संज्ञान लेते हुए कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं। उनका कहना है कि अगर सिपाही की सांठगांठ अपराधी के साथ पाई गई तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही ये सेल्फी

बताया गया कि चमनगंज थाने में तैनात कांस्टेबल तारीफ की अपराधी सानू मूसा के साथ ली गई सेल्फी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बताया गया कि यह सेल्फी किसी रेस्टोरेंट की है और सिपाही ने ही खुद ली है। इस सेल्फी के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी इसे ट्वीट किया है। यही नहीं लोग यूपी पुलिस के बारे में अलग-अलग तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। उधर, सानू मूसा के बारे में कहा जा रहा है कि उसका कनेक्शन बड़े अपराधियों से है। ऐसे में सिपाही की यह करतूत यूपी पुलिस को खूब बदनाम कर रही है।

सिपाही पर गिर सकती है गाज

सिपाही की अपराधी के साथ सेल्फी वायरल होने के बाद चमनगंज थाने में हड़कंप मचा हुआ है। उधर, मामले की जानकारी ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी को लगी तो उन्होंने थाना प्रभारी को जांच के आदेश दे दिए हैं। ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी का कहना है कि अगर सिपाही तारीफ की अपराधी के साथ सांठगांठ पाई जाती है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं इससे पहले यूपी के कई जिलों में इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं। हालांकि ज्यादातर मामलों में पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर