Kanpur : रिटायर्ड ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर पर महिला के साथ रेप का आरोप, महिला ने थाने में दर्ज की शिकायत

कानपुर में एक महिला ने एक रिटायर्ड ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर के उपर रेप का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया था।

woman accuses TSI of rape
रिटायर्ड ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर पर रेप का आरोप  |  तस्वीर साभार: Representative Image

कानपुर : उत्तर प्रदेश के शहर कानपुर में एक महिला ने एक रिटायर्ड ट्रैफिक सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ रेप का आरोप लगाया है। सोमवार को एसपी ट्रैफिक के ऑफिस पहुंची और रिटायर्ड ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर के खिलाफ अपने साथ रेप की शिकाय दर्ज कराई। शिकायतकर्ता महिला का आरोप है कि उसने उसके साथ शादी का वादा करके शारीरिक संबंध बनाए और इसके बाद फिर शादी से मुकर गया।

पीड़िता ने आगे कहा कि वह पिछले दिसंबर में अपने चाचा के केस के सिलसिले में बर्रा थाने गई थी उसी समय उसकी रिटायर्ड ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर से मुलाकात हुई थी। 11 दिसंबर की रात वह उसके घर आया और उसे सॉफ्ट ड्रिंक ऑफर की जिसमें उसने नशीला पदार्थ मिला दिया था।

इसके बाद जब वह बेहोश हो गई तो इस हालात का फायदा उठाते हुए उसने उसके साथ कथित तौर पर रेप किया। उसने आगे बताया कि इसके बाद उसने उसके साथ कई बार संबंध बनाए, बार-बार वह उसे झांसा देता था कि वह उससे शादी कर लेगा लेकिन वह झूठ बोलता था।

जब अंत में उसने शादी से इनकार कर दिया तो महिला ने थाने जाकर उसकी शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया। सर्कल ऑफिसर (ट्रैफिक) त्रिपुरारी पांडे ने बताया कि आरोपी टीएसआई इसी साल जुलाई में रिटायर हुआ है। उसके खिलाफ लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है।
 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर