3 साल के मासूम को चप्पल से बेरहमी से पीटती थी, Video वायरल होने पर क्रूर मेड को पुलिस ने किया गिरफ्तार

3 साल के मासूम बच्चे को बेरहमी से पीटने वाली बेबीसिटर (दाई) को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। उसकी इस क्रूरतापूर्ण हरकत का वीडियो वायरल हो गया था।

crying baby
प्रतीकात्मक तस्वीर   |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुख्य बातें

  • 3 साल के बच्चे की बेरहमी से पिटाई करती थी मेड
  • चप्पल से मासूम को पीटते हुए वीडियो हुआ था वायरल
  • पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

कानपुर : 24 वर्षीय एक बेबीसिटर (दाई) को हाल ही में एक वायरल वीडियो में 3 साल के एक मासूम को बुरी तरह से पीटते हुए देखा गया था। यह वीडियो इंदिरानगर के कल्याणपुर का था। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है। 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों में काफी गुस्सा भर आया था और लोग इस दाई की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। वह महिला चप्पल से मासूम बच्चे की छाती और पीठ पर बेरहमी से मार रही थी। वहीं बच्चा दर्द से रोता जा रहा था फिर भी उस दाई का दिल नहीं पसीजा था।

बच्चे के पिता सौरभ की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी दाई को गिरफ्तार कर लिया है। सौरभ रेलवे में कर्मचारी हैं जो इंदिरानगर एरिया के कल्याणपुर में एक अपार्टमेंट में रहते हैं। सौरभ ने पुलिस को बताया कि उनके दो बेटे हैं। एक बेटा उनके ससुराल में रहता है जो पास में ही है। जबकि उनका दूसरा बेटा जो तीन साल का है वे उसे अपने पास रखते हैं जिसकी देखभाल के लिए उन्होंने मेड रखा हुआ है।

उन्होंने बताया कि वे पति और पत्नी दोनों काम करते हैं इसलिए उन्होंने बच्चे की देखभाल के लिए मेड को रखा हुआ है। उन्होंने आगे बताया कि पिछले कुछ दिनों से वे बच्चे के व्यवहार में बदलाव देख रहे थे। वह काफी डरा-डरा सा रहता था। साथ ही उन्होंने उसके शरीर पर लाल निशान भी देखे। उन्हें संदेह हुआ कि उनके बेटे के साथ कुछ बहुत बुरा हो रहा है।

इसके बाद घर के कोने में लगाए गए कैमरे का फुटेज उन्होंने देखा तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गई। उन्होंने देखा कि मेड उनकी अनुपस्थिति में उनके बच्चे को बेरहमी से पीट रही है।

पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि वह बच्चे को इसलिए मारती थी ताकि वह उसकी बात माने और चुप रहे। पुलिस के मुताबिक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। इस संबंध में कल्याणपुर थाने में केस भी दर्ज कर लिया गया है। 


 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर