Kanpur News: कानपुर में सिरफिरे आशिक ने सोशल मीडिया पर युवती की फोटो भेज किया ब्लैकमेल, एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

Kanpur News: कानपुर में युवती की एडिटेड फोटो को वायरल करने की धमकी देकर रुपये की मांग करने वाले युवक को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को कोर्ट में पेश कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया। 

KANPUR NEWS
फोटो वायरल करने की धमकी देने वाला गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • युवती की एडिटेड फोटो को वायरल करने धमकी देकर युवक ने की पांच लाख रुपये की मांग
  • आशिक ने सोशल मीडिया पर युवती की फोटो भेज कर किया ब्लैकमेल
  • एसटीएफ ने आशिक को गिरफ्तार कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जेल

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में युवती की एडिटेड फोटो को वायरल करने की धमकी देकर रुपये की मांग करने वाले युवक को एसटीएफ ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को कोर्ट में पेश करके 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया। कानपुर में युवती को सोशल मीडिया पर विशाल शर्मा नाम की आईडी से उसी की एडिट की हुई अश्लील फोटो भेजी गई। सोशल मीडिया पर यह देख युवती दंग रह गई। युवक ने उसको फोटो भेज कर ब्लैकमेल करते हुए कहा कि, पांच लाख रुपये दे वरना वह इस फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। 

आईडी के आधार पर केस दर्ज

पीड़ित युवती ने 30 अगस्त को किदवई नगर थाने में सोशल मीडिया आईडी के आधार पर विशाल शर्मा के नाम पर केस दर्ज कराया था। किदवई नगर इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे ने कहा कि, मामले में एसटीएफ की मदद ली गई। पता चला कि जो विशाल शर्मा नाम का सोशल मीडिया अकाउंट है वो रिषभ लखनऊ नाम से बनी ई-मेल आईडी के मध्याम से बनाया गया है। 

फर्जी आईडी से युवती को करता था ब्लैकमेल

जब इस आईडी को ट्रेस किया गया तो पता चला कि ये सोशल मीडिया आईडी फेक है। जिससे पता चला कि यह सोशल मीडिया आईडी दौलतपुर अखवालीपुर मल्लावां हरदोई निवासी युवक इन फर्जी आईडी का इस्तेमाल कर युवती को ब्लैकमेल कर रहा था। एसटीएफ ने उसको गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया। उसके बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

शादी से इनकार करने पर उठाया ये कदम 

जांच में सामने आया कि, तीन साल पहले जिस मोबाइल कंपनी में युवती काम करती थी। उसी कंपनी में आरोपी भी काम करता था। उसने उस पर शादी करने का दबाव बनाया था। युवती के इनकार करने की वजह से आरोपी ने उसको बदनाम कर पैसे वसूलने की साजिश रची थी।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर