अजब प्रेम कहानी: व्हाट्सएप प्रेमी से शादी करने 300 किमी दूर गई, हुआ कुछ ऐसा कि बड़े भाई से शादी करने को अड़ी

व्हाट्सएप प्रेमी से शादी करने के लिए 300 किमी की यात्रा कर कानपुर पहुंची लड़की। वहां पहुंचकर उसे कुछ ऐसा पता चला कि उसके इरादे ही बदल गए। जानिए पूरी कहानी-

unique love story
अनोखी लव स्टोरी 

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है। एक लड़की ने अपने व्हाट्सएप प्रेमी से मिलने के लिए 300 किमी की यात्रा तय कर ली लेकिन वहां पहुंचने के बाद जो उसे पता चला तो वह दंग रह गई। जिस प्रेमी से वह काफी समय से व्हाट्सएप पर बात कर रही थी वह उससे 5 साल छोटा निकला, जबकि लड़की की उम्र 24 साल है।

हैरत की बात ये है कि लड़की अपने प्रेमी से शादी करने के खयाल से अकेले ही उसके घर तक पहुंच गई लेकिन वहां पहुंचकर उसे पता चला कि उसका प्रेमी नाबालिग है। लड़की और लड़का दोनों अलग-अलग समुदाय के बताए जाते हैं। लड़की पढ़ने में भी काफी आगे है वह एलएलबी कर रही है।

कहानी इतनी ही नहीं है। उसे जब पता चला कि उसका प्रेमी नाबालिग है तो उसने उसके घर पर उसके बड़े भाई को पसंद कर लिया और उससे शादी करने की जिद पकड़ ली। लड़की का नाम सबीना है। उसने बताया कि उसकी सौतेली मां है जो उसे बहुत टॉर्चर करती है।

वह शाहजहांपुर की रहने वाली है। वह व्हाट्सएप पर कानपुर के परौली गांव के अमित के प्रेम में पड़ गई थी जिसके बाद से वह उससे शादी करना चाहती थी। इसी खयाल से वह उसके घर 300 किमी की यात्रा कर पहुंच गई थी।

इसके लिए उसे बस का सफर करना पड़ा साथ ही कई किलोमीटर पैदल भी चलना पड़ा। जब अमित के घर पहुंची तो उसके सिर से शादी का बुखरा उतर गया। हालांकि उसने उसके बड़े भाई से शादी करने की जिद को लेकर उसके घर के बाहर धरना भी दे दिया। 

उसने बताया कि अमित का बड़ा भाई अविवाहित है और वह उससे शादी करना चाहती है इसलिए उसके घर के बाहर ही बैठी रहेगी जब तक उसकी बात मानी नहीं जाएगी। उसने बताया कि वह वापस घर लौटकर नहीं जा सकती है क्योंकि वहां उसकी जान को खतरा है।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर