Kanpur: 'पुलिस ने FIR दर्ज करने के बदले मुझे डांस करने को कहा', वायरल वीडियो में लड़की का दावा

कानपुर से एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह गोविंद नगर थाने के इंस्पेक्टर के ऊपर आरोप लगा रही है कि एफआईआर दर्ज करने के बदले उसे जबरन नाचने को कहा गया।

kanpur girl viral video
लड़की का पुलिस इंस्पेक्टर पर आरोप 

कानपुर : एक टीनेज लड़की का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह गोविंद नगर पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर के ऊपर आरोप लगा रही है कि एक एफआईआर दर्ज करवाने के लिए उसे जबरन डांस करने को कहा जा रहा है। उसने वीडियो में कहा है कि अपने लैंडलॉर्ड के भतीजे के खिलाफ वह एफआईआर दर्ज करवाना चाहती है लेकिन इसके बदले इंस्पेक्टर मुझेस डांस करने को कह रहा है। 

उसने वीडियो में आगे कहा कि इंस्पेक्टर ने उसे शाम के समय में थाने बुलाया और उसे फर्श पर डांस करने को कहा। लड़की गोविंद नगर के दबौली में अपने परिवार के साथ किराए पर रहती है। लड़की का परिवार इलाके में जागरण कर अपनी जीविका चलाता है।

परिवार का आरोप था कि लैंडलॉर्ड का भतीजा उनकी लड़की के साथ छेड़खानी करता है। उसी के खिलाफ के पुलिस में शिकायत दर्ज करवाना चाहते थे। लेकिन इंस्पेक्टर ने उनकी लड़की को थाने बुलवाकर उसे डांस करने को कहा। वीडियो में लड़की ने इस बात का दावा किया है। 

उनका आरोप था कि मकान मालिक का भतीजा उन्हें घर से निकालने की धमकी देकर लड़की के साथ छेड़छाड़ करता था। लड़की की मां ने कहा है कि मकान मालकिन का भतीजा आरोपी अनूप यादव 26 जुलाई को उनके घर में घुस आया और उन पर अचानक से हमला कर दिया।

इसके बाद 7 अगस्त की शाम को जब उनकी बेटी मार्केट से वापस लौट रही थी तब अनूप ने उसके साथ छेड़खानी की कोशिश की। जब इसकी शिकायत लेकर वह लड़की गोविंद नगर पुलिस स्टेशन गई तो वहां के इंस्पेक्टर अनुराग मिश्रा ने उसे कहा कि वह पहले उनके सामने डांस करे तब वह उसकी एफआईआर दर्ज करेंगे।

गोविंद नगर सर्किल ऑफिसर विकास कुमार पांडे ने बताया कि शिकायतकर्ता और आरोपी दोनों के बीच घर को लेकर भी विवाद चल रहा है। उन्होंने आगे कहा कि पुलिस पर लगे इस आरोप में कोई दम नजर नहीं आ रहा है। शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि लड़की ने पुलिस पर दबाव बनाने के लिए ऐसा वीडियो बनाया है। हालांकि इस संबंध में जांच की जा रही है। 


 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर