Kanpur : परिवार ने नहीं था रिश्ता मंजूर, प्रेमी युगल ने पेड़ से लटक कर दे दी अपनी जान

परिवार ने प्रेमी जोड़े के रिश्ते को नामंजूर कर दिया तो कपल ने पेड़ से लटक कर फांसी लगा कर अपनी जान दे दी। मामला कानपुर का है।

kanpur news couple hanged themself
कानपुर में प्रेमी युगल ने लगाई फांसी  |  तस्वीर साभार: ANI

कानपुर : कानपुर में जिला मजिस्ट्रेट के सर्विस क्वार्टर्स के परिसर में स्थित पेड़ में एक प्रेमी कपल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दोनों के परिजन उनकी शादी करवाने को राजी नहीं थे जिसके बाद इन दोनों ने पेड़ से लटक कर अपनी जान देने का फैसला किया। ये घटना शनिवार की है। 

पुलिस ने बताया कि मौके पर से किसी भी प्रकार का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है। हालांकि इनकी मौत के पीछे की असली वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

एसपी राज कुमार अगरवाल ने बताया कि 28 वर्षीय युवक और 21 वर्षीय युवती जो एक दूसरे के पड़ोसी थे वे एक दूसरे से प्रेम करते थे। वे दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन दोनों के परिवार वाले उनके इस रिश्ते से सहमत नहीं थे।

लड़का बैकवर्ड कास्ट का था वहीं लड़की शेड्यूल्ड कास्ट की थी। एसपी के मुताबिक ये पूरा मामला प्रकाश में तब आया जब अगली सुबह दोनों को पेड़ से लटकते हुए बरामद किया गया।

शुरुआती जांच में ये पता चला है कि दोनों ने तड़के सुबह अपना घर छोड़ दिया था और साथ में कुछ समय बिताया था इसके बाद उन दोनों ने अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद शवों को पेड़ से उतर कर उन्हें अटॉप्सी के लिए भेज दिया गया है।
  

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर