Kanpur Crime: कानपुर में चोरी की ऐसी वारदात, अफसर भी हुए हैरान, 25 लाख चुराने वाला सीसीटीवी कैमरे में कैद

Kanpur Theft Case: कानपुर शहर में एक व्यापारी की दुकान से 25 लाख की चोरी हो गई, लेकिन इसके बावजूद भी व्यापारी ने कार्रवाई करने से इनकार कर दिया।

Kanpur Theft Case
कानपुर में एक व्यापारी की दुकान से 25 लाख की चोरी  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • कानपुर में एक व्यापारी की दुकान से 25 लाख की चोरी
  • सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
  • दुकान में इतनी बड़ी चोरी, फिर भी कार्रवाई से इनकार

Kanpur Theft Case: उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में चोरी का एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां कलक्ट्ररगंज के पास एक व्यापारी के मुनीम ने 25 लाख रुपये से भरा बैग चोरी होने का आरोप लगाया है। बताया गया कि, चोर मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर घुसा था। सीसीटीवी कैमरे में उसे वारदात को अंजाम देते हुए देखा गया है। लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि, इतनी बड़ी चोरी होने के बावजूद भी व्यापारी ने कार्रवाई करने से इनकार कर दिया है।

बताया गया कि, कलक्ट्ररगंज एसीपी कार्यालय के ठीक सामने एक व्यापारी की दुकान है। व्यापारी के मुनीम ने आरोप लगाया कि दुकान के अंदर से 25 लाख रुपये की चोरी हो गई है। सवाल है कि, इतनी बड़ी चोरी होने के बावजूद भी व्यापारी ने कार्रवाई से इनकार कर दिया।

कोलकाता में बैठते हैं व्यापारी

बताया गया कि, व्यापारी कोलकाता में बैठते हैं, जबकि यहां शहर में मुनीम दिलीप तिवारी उनका पूरा कारोबार संभालता है। बताया गया कि, मंगलवार की दोपहर में करीब 1:00 बजे दिलीप पहली मंजिल पर स्थित दुकान का ताला लगा कर स्टेपलर की पिन खरीदने के लिए गया था। आरोप है कि इसी दौरान चोर ने ताला तोड़कर बैग में रखे 25 लाख रुपये चोरी कर लिए और वह मौके से फरार हो गया। उधर, चोरी की घटना का पता चलते ही पूरे बाजार में हड़कंप मच गया। इसके बाद व्यापारियों ने हंगामा कर दिया। वहीं व्यापारी विनोद गुप्ता, पवन दुबे, संजय त्रिवेदी और लाल अरोड़ा समेत अन्य व्यापारयों ने पुलिस को घटना की सूचना दे दी। इसके बाद एसीपी व थाना प्रभारी रामजनम गौतम मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की।

सीसीटीवी कैमरे में भागता दिखा चोर

पुलिस अधिकारियों द्वारा चेक किए गए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में चोर बैग लेकर भागता हुआ नजर आ रहा है। इस दौरान वह सीढ़ियों पर गिरा और फिर बाजार में दो व्यापारियों से टकराया भी। लेकिन उस पर किसी को शक नहीं हुआ और वह फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करने की बात कही तो व्यापारी ने इनकार कर दिया। उधर, एसीपी कलक्टरगंज शिखर का कहना है कि, भले ही कार्रवाई कराने से इनकार कर दिया गया है, लेकिन पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश कर रही है। उन्होंने कहा कि, जल्द ही इस घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर