Kanpur Suicide Case: कानपुर के होटल ​में ​लॉ स्टूडेंट ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में उतार दिया दिल का दर्द

Kanpur Suicide Case: एलएलबी की एक छात्रा ने होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। होटल में शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। जानिए सुसाइड में क्या लिखा है।

Kanpur Law Student Suicide Case
कानपुर लॉ स्टूडेंट सुसाइड केस  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • कानपुर में लॉ स्टूडेंट ने की आत्महत्या
  • होटल में मिली छात्रा की लाश
  • शव के पास से मिला सुसाइड नोट

Kanpur Law Student Suicide Case: उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एलएलबी की एक छात्रा ने होटल में फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो युवती का शव पंखे से लटका मिला। इसके बाद पुलिस ने शव को पंखे से नीचे उतारा और मामले की जांच शुरू कर दी। आत्महत्या के पीछे क्या वजह है पुलिस इसकी जांच कर रही है।

बताया गया कि घंटाघर के पास हरबंशमोहाल थाना क्षेत्र के एक होटल में काफी देर तक कमरा बंद होने पर होटल संचालक को संदेह हुआ। वहीं होटल कर्मचारियों ने खिड़की से झांक कर देखा तो छात्रा का शव पंखे से लटका हुआ था। जिसके बाद होटल संचालक ने तुरंत पुलिस को सूचना दे दी।

पिता ने लगाया ये आरोप

पुलिस के अनुसार बर्रा-2 की रहने वाली युवती ने हरबंशमोहाल थाना क्षेत्र के शोभित पैलेस में रूम लिया। इसी बीच छात्रा ने रूम के अंदर फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की जानकारी लगने पर होटल मालिक ने पुलिस को सूचना दी। वहीं शव के पास मिले दस्तावेज से उसकी शिनाख्त हुई और परिजनों को सूचना दे दी गई। छात्रा के पिता ने बताया कि बेटी की चार साल पहले श्यामनगर निवासी युवक से शादी हुई थी। शादी के बाद से ही पति परेशान करने लगा था और फिर बेटी पैदा होने के बाद उसे छोड़ दिया था। बताया गया कि पति के छोड़ने पर छात्रा तनाव में चल रही थी। बेटी ने एलएलबी की पढ़ाई पूरी कर ली थी। लेकिन अब आत्महत्या करने से परिवार में कोहराम मच गया है। 

शव के पास मिला सुसाइड नोट

होटल में जांच करने पहुंची पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में लिखा है कि उसकी मौत की जिम्मेदार वह खुद है। उसने मायके वालों के लिए लिखा कि मेरी बेटी का ख्याल रखना। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर, पिता और भाई ने छात्रा के ससुराल वालों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। परिजनों का कहना है कि इसी प्रताड़ना से परेशान बेटी ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है।  

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर