Kanpur Accident: ट्रैफिक नियम का उल्‍लंघन करना जिंदगी पर पड़ा गया भारी, भिड़ंत में दो की मौत, 10 घायल

Kanpur Accident: कानपुर-इटावा हाईवे पर गलत साइड से आ रहे एक ऑटो और बाइक की जोरदार भिड़त हो गई। इस हादसे में बाइक सवार और ऑटो चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ऑटो में सवार 10 लोग घायल हो गए। जिसमें से दो की हालत गंभीर बना हुआ है। यह हादसा भटपुरा गांव के समीप हुआ।

kanpur etawah highway accident
कानपुर इटावा हाईवे पर हादसे में दो की मौत   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • कानपुर-इटावा हाईवे पर भटपुरा गांव के पास हुआ दर्दनाक हादसा
  • हाईवे पर रॉन्‍ग साइड पर दौड़ रही ऑटो और बाइक के बीच हुई टक्‍कर
  • भीषण हादसे में बाइक सवार और ऑटो चालक की मौके पर हो गई मौत

Kanpur Accident: कानपुर-इटावा हाईवे पर ट्रैफिक नियमों को दरकिनार कर रॉन्‍ग साइड में ऑटो दौड़ाना कई जिंदगियों पर भारी पड़ गया। सामने से आ रही एक बाइक के साथ हुई जोरदार टक्‍कर में दो लोगों की घटना स्‍थल पर ही मौत हो गई, वहीं इस हादसे में 10 लोग घायल हुए हैं, जिनका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। यह हादसा रविवार दोपहर करीब ढाई बजे कानपुर-इटावा हाईवे पर भटपुरा गांव के समीप हुआ।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे। बारिश के बीच ही घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। घायल में दो युवकों की हालत गंभीर होने के कारण उन्‍हें उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई रेफर किया गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, ऑटो गलत दिशा में अजीतमल से भटपुरा गांव के लिए 10 यात्रियों को लेकर जा रहा था। इस हादसे में बाइक सवार व ऑटो चालक की घटना स्‍थल पर ही मौत हो गई।

बाजार से शॉपिंग करके लौट रहे थे सभी ग्रामीण

पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रदीप कुमार ने बताया कि, यह ऑटो भटपुरा गांव निवासी 30 वर्षीय आशीष चला रहा था। वह अपने गांव के लोगों को अजीतमल कस्बा में खरीददारी करने लाया था, जहां से सभी लोग वापस लौट रहे थे। आशीष ने ऑटो को आगे जाकर अंडर पास से ले जाने की जगह ऑटो को कानपुर-इटवा हाईवे पर रॉन्‍ग साइड में ही दौड़ा दिया। तभी सामने से कानपुर देहात के गांव पातेपुर निवासी 25 वर्षीय महेंद्र की बाइक और ऑटो के बीच जोरदार टक्‍कर हो गई। इस भिड़त में महेंद्र व आशीष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ऑटो में बैठे अन्य लोग घायल हो गए। घायलों में दो किशोर भी शामिल हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, घायलों में भटपुरा गांव निवासी बालस्टर सिंह, दीवान सिंह पुत्र पुत्तीलाल, राजा पुत्र दीवान सिंह, अशोक पुत्र झुंडेलाल, सुखराम, बुद्धमान, लालू पुत्र अर्जुन, राजेश, विनय व सुरेश, शामिल हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, तहरीर मिलने पर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर