एक्सप्रेस-वे पर ड्राइवर को लगी झपकी, डिवाइडर से टकरा पलट गया बेकाबू लोडर, बाप-बेटे की मौत

Kanpur Accident: लोडर चालक को गाड़ी चलाते वक्त झपकी आ गई। इसके बाद लोडर अनियंतित्रत होकर आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पलट गया। जिससे लोडर चालक पिता व साथ में बैठे बेटे की मौत हो गई।

Kanpur Accident
कानपुर में एक्सप्रेसवे पर लोडर रैलिंग से टकराया, बाप-बेटे की मौत  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • लोडर चालक को गाड़ी चलाते वक्त झपकी आ गई
  • लोडर चालक पिता व गाड़ी में बैठे बेटे की मौत हो गई
  • लोडर अनियंत्रित होकर शारदा नहर पुल के डिवाइडर से टकराकर पलट गया

Kanpur Accident: कानपुर जनपद इलाके से गुजर रहे एक्सप्रेस-वे पर लोडर चालक को आई झपकी पिता- पुत्र की मौत की वजह बन गई। हादसा बेहटा मुजावर थाना इलाके में मंगलवार को हुआ। दरअसल लोडर चालक को गाड़ी चलाते वक्त झपकी आ गई। इसके बाद लोडर अनियंतित्रत होकर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर पलट गया। जिससे लोडर चालक पिता व गाड़ी में बैठे बेटे की मौत हो गई। हादसे की सूचना के बाद मौके पर आई पुलिस ने क्रेन की मदद से लाडर को सड़क से हटवाया।

पुलिस ने बताया कि दूध के पैकेट से भरा लोडर लखनऊ की ओर जा रहा था। इस बीच चालक को झपकी आने से हादसा हुआ। पुलिस के मुताबिक रायबरेली जनपद के लालगंज थाना इलाके के गांव चचिहा निवासी रामप्रसाद (60) दूध की गाड़ी चलाता था। मंगलवार को वह अपने बेटे रामनारायण (30) के साथ गाड़ी में दूध के पैकेट भरकर लखनऊ जा रहा था। इस दौरान गांव सबलीखेड़ा के निकट ड्राइवर रामनारायण को नींद आ गई। इसके बाद लोडर अनियंत्रित होकर शारदा नहर पुल के डिवाइडर से टकराकर पलट गया। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों की दी। 

पुलिस ने परिजनों को सूचना दी

पुलिस के मुताबिक लोडर पलटने के बाद अपने पिता के साथ आगे की सीट पर बैठा बेटा रामनारायण गाड़ी से उछलकर सामने सड़क पर जा गिरा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।  वहीं हादसे में ड्राइवर रामप्रसाद पुल से नीचे 20 फीट गहरी खाई में जा गिरा। इसके बाद उसे यूपीडा रेस्क्यू टीम की मदद से खाई से निकाला गया।

पुलिस ने गंभीर घायल हुए लोडर चालक को गांव की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां पर चिकित्सकोंं ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों की दी। वहीं दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर