Kanpur: स्कूल जा रही सरकारी शिक्षिका से दरिंदगी, चार बदमाश मुंह दबाकर खींच ले गए खेत में, फिर किया गैंगरेप

Kanpur News: कानुपर के भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र में सामूहिक दुष्‍कर्म का एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां पर सुबह स्‍कूल जा रही एक सरकारी शिक्षिका के साथ चार लोगों ने गैंगरेप किया। घटना के बाद चारों आरोपी फरार हो गए। पुलिस जांच में पता चला है कि दोनों पक्षों के बीच पहले से ही विवाद चल रहा है। संभावता उसी दुश्‍मनी में इस वारदात को अंजाम दिया गया।

Government teacher gang rape
स्‍कूल जा रही शिक्षिका के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • सुबह स्‍कूल जा रही सरकारी शिक्षिका के साथ हुआ गैंगरेप
  • चार युवक शिक्षिका को जबरन खींच कर ले गए खेते में
  • पुलिस को शक पुरानी दुश्‍मनी में अंजाम दिया गया वारदात

Kanpur News: कानपुर देहात में दरिंदगी का एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां के भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में सुबह प्राथमिक विद्यालय जा रही एक शिक्षिका को चार दरिंदो ने रोक लिया और मुंह दबाकर जबरन अपने साथ पास के खेत में ले गए। जहां पर इन आरोपियों ने शिक्षिक के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जिसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दे फरार हो गए। आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद उसने डायल 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई है।

पुलिस को दी शिकायत में कोतवाली क्षेत्र निवासी सरकारी शिक्षिका ने बताया कि वह सुबह अपनी स्कूटी से स्‍कूल जा रही थी। इस दौरान रास्ते में दो बाइकों से आए पास के गांव निवासी संजय पाल, अनीस पाल, देवेंद्र व दीपक ने उसे जबरन रोक लिया और फिर उसका मुंह दबाकर उसे पास के खेत में ले गए, जहां पर चारों ने उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद सभी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।

आरोपियों को पकड़ने के लिए पांच टीमें गठित

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया। जिस तरह से एक सरकारी शिक्षिका के साथ दिन दहाड़े सामूहिक दुष्‍कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया, उससे पुलिस सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं। इस मामले को लेकर सैकड़ों ग्रीमण कोतवाली भी पहुंच गए। एएसपी घनश्याम चौरसिया ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है, जो लगातार छापेमार कार्रवाई कर रही है। प्रारंभिक जांच में दोनों पक्षों के बीच पुराना विवाद का पता चला है। हो सकता है इसी दुश्‍मनी में इस वारदात को अंजाम दिया गया हो। अभी विवेचना जारी है, जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर