कार-ऑटो की भिड़ंत में 6 की मौत, अपनों की लाशें देख बिलखते रहे परिजन, जानिए मौत के मंजर की पूरी दास्तां

Kanpur Accident News: एक कार व ऑटो की जबरदस्त टक्कर में ऑटो सवार 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं दोनों वाहनों के चालकों सहित 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Kanpur Accident News
कानपुर के नरैनी में ऑटो-कार की भिड़ंत में 6 की मौत   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • नरैनी रोड गिरवां कस्बे के पास कार-ऑटो की जबरदस्त भिडंत
  • टक्कर में ऑटो सवार 6 लोगों की मौत हो गई
  • मृतकों में 2 दिव्यांग सगे भाई भी शामिल

Kanpur Accident News: कानपुर इलाके के नरैनी रोड गिरवां कस्बे के पास कार-ऑटो की जबरदस्त भिडंत में एक साथ हुई 6 जनों की मौत से सभी सकते में हैं। हादसे की जगह से लेकर अस्पताल व मोर्चरी के बाहर मृतकों के परिजनों व रिश्तेदारों की भीड़ लग गई। लोगों के आंसू थमने का नाम ही नहीं ले रहे थे। इस भीषण सड़क हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों की सिसकियों से चारों ओर मातम पसर गया। अस्पताल में मृतकों व हताहतों के नाम नोट करने को लेकर पुलिस व रेवेन्यू अधिकारी भ्रमित हुए तो कलेक्टर अनुराग पटेल आगे आए व एक डायरी लेकर खुद से नाम नोट किए। गिरवां एसएचओ ने बताया कि हादसे के बाद ऑटो चालक का पता नहीं चला है। शायद घायलों में उसका नाम शामिल हो। इस बात का पता आगे की जांच में ही चल सकेगा। 

मृतकों में दो सगे भाई शामिल

पुलिस के मुताबिक नरैनी मेन रोड पर शुक्रवार को एक कार व ऑटो की जबरदस्त टक्कर में ऑटो सवार 6 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं दोनों वाहनों के चालकों सहित 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पुलिस के मुताबिक मृतकों में 2 दिव्यांग सगे भाई भी शामिल हैं। सभी घायलों को बांदा के राजकीय मेडिकल कालेज में दाखिल करवाया गया है। पुलिस के मुताबिक हादसा उस समय हुआ जब शुक्रवार दोपहर को गिरवां बस स्टैंड से सवारियों से भरा ऑटो नरैनी की तरफ रवाना हुआ। इस बीच मेन रोड पर सड़क पर सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने ऑटो को टक्कर मार दी।

हर तरफ नजर आया खूनी मंजर

पुलिस ने बताया कि कार की टक्कर से ऑटो के परखच्चे उड़ गए। ऑटो में बैठे तीन लोग ऑटो के मलबे में चिपक गए।  बाकी की सवारियां भी खून से लथपथ होकर सड़क पर आ गिरीं। कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बरसाती पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी। कार ड्राइवर राहुल शिवहरे (24) भी घायल हो गया। कार में सवार दो जने हादसे के बाद फरार हो गए। हादसे के बाद राहत में जुटे ग्रामीणों और पुलिस वालों ने मृतकों व घायलों के परिजनों को सूचना दी। 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर