शहीदों की श्रद्धांजलि सभा आपस में भिड़े कांग्रेसी कार्यकर्ता, खूब हुई हाथापाई, सामने आया VIDEO

राजस्थान के अजमेर से कांग्रेस को शर्मसार कर देने वाली तस्वीर सामने आई है। यहां गलवान घाटी के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए कांग्रेसी एकत्र हुए थे, तभी 2 कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और खूब हाथापाई की।

Congress workers fight
कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की ये कैसी हरकत 

अजमेर: राजस्थान के अजमेर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि कांग्रेस पार्टी के 2 कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए हैं। दोनों के बीच खूब हाथापाई हो रही है। यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि ये घटना तब हुई जब कांग्रेसी गलवान घाटी में शहीद हुए 20 जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए एकत्र हुए थे। बताया जाता है कि इसी दौरान फोटो को लेकर 2 कांग्रेसी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। वहां मौजूद लोगों ने उन्हें अलग-अलग किया।

टाइम्स नाउ के विशेष संवाददाता अरविंद सिंह ने बताया कि कांग्रेस जिला समिति इस तथ्य के पीछे छिपी हुई है कि ये कांग्रेस के पदाधिकारी नहीं थे। हालांकि उन्होंने माना कि वे निश्चित रूप से कांग्रेस के कार्यकर्ता थे।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर