जोधपुर में तेज रफ्तार ऑडी कार ने मचाया तांडव, 9 लोगों को रौंदा, 1 की मौत, दो की हालत गंभीर, देखें VIDEO

जयपुर समाचार
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Nov 09, 2021 | 19:12 IST

जोधपुर के एम्स रोड पर तेज रफ्तार ऑडी कार सड़क किनारे झोपड़ पट्टी में बैठे लोगों को रौंदा दिया। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और कई लोगों की हालत गंभीर है।

High speed Audi car wreaks havoc in Jodhpur, 9 people trampled, 1 killed, two in critical condition, watch video
तेज रफ्तार ऑडी कार ने बरपाया कहर 

जोधपुर के एम्स रोड पर आज (9 नवंबर) तेज रफ्तार ऑडी कार का कहर देखने को मिला। तेज रफ्तार ऑडी ने एम्स रोड के किनारे बनी झोपड़ पट्टी में बैठे लोगों को रौंद दिया। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि हादसे में करीब 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को एम्स में भर्ती करवाया गया,जहां दो की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। 

फिलहाल पुलिस ने ऑडी कार के साथ ही चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पुलिस की माने तो आज सुबह करीब 11 बजे एक तेज रफ्तार ऑडी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे झोपड़ पट्टी में घुस गई। इस दौरान कार ने झोपड़ पट्टी में बैठे लोगों के साथ ही वाहन चालकों को चपेट में ले लिया। 

इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं हादसे में करीब 9 लोग गंभीर घायल हो गए, जिसे इलाज के लिए एम्स में भर्ती करवाया। जहां दो की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। इधर जोधपुर दौरे पर पहुंचे सीएम अशोक गहलोत भी हादसे की जानकारी मिलने के बाद सीधे एम्स पहुंचे। यहां सीएम गहलोत ने घायलों और उनके परिजनों से मुलाकात की। साथ ही पुलिस अधिकारियों से हादसे के बारे में जानकारी ली।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर