प्री वेडिंग शूट के दौरान सैलाब में फंसा कपल, ऐसे बची जान, देखें वीडियो

जयपुर समाचार
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Nov 09, 2021 | 18:43 IST

प्री वेडिंग शूट के लिए चंबल नदी के राणाप्रताप सागर बांध के डाउनस्ट्रीम में चुलिया फॉल की चटटानों पर कपल बैठा था। तभी पानी का सैलाब आ गया। फिर वीडियो ग्राफर ने ऐसे बचाई जान।

Couple trapped in flood during pre wedding shoot, such a life saved, watch video
प्री वेडिंग शूट के दौरान सैलाब मे फंसा कपल 

कोटा: राजस्थान में 1 दिसंबर को हमसफर बनने जा रहे कपल को प्री वेडिंग शूट भारी पड़ गया। चंबल नदी के राणाप्रताप सागर बांध के डाउनस्ट्रीम में चुलिया फॉल की चटटानों पर वीडियो ग्राफर से प्री वेडिंग शूट करवा रहे थे तभी बांध का गेट खुलने से आए पानी के सैलाब में युवक-युवती व उनके साथ आए परिवार के सदस्य घिर गए। 

चारों लोगों ने चट्टानों पर बैठकर जान बचाई। पानी के सैलाब में आंखों के सामने मौत का मंजर तैरता रहा। तभी कैमरामैन ने अपने परिचितों को फोन लगाकर इस घटना की जानकारी दी। वीडियोग्राफर ने सभी को बचाने की कोशिश की इस दौरान उसके करीब लाख रुपए का वीडियो कैमरा पानी में बह गया।

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद चित्तौड़ जिले के रावतभाटा कस्बे की पुलिस व चित्तौड़ जिले की सिविल डिफेंस टीम ने रस्सों की मदद से कड़ी मशक्कत कर जान जोखिम में डालकर चारों लोगों को पानी के भंवर से बाहर निकाला। हालांकि रावतभाटा पुलिस ने चारों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी लोग कोटा शहर के रहने वाले हैं।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर