शॉर्टकट लेना पड़ा भारी, मालगाड़ी के ऊपर चढ़ा शख्स आया बिजली के तारों की चपेट में, गई जान

जयपुर समाचार
Updated Jan 18, 2021 | 16:32 IST | टाइम्स नाउ ब्यूरो

अलवर रेलवे स्टेशन पर एक शख्स बिजली के तारों की चपेट में आ गया और जिंदा जल गया। शख्स प्लेटफॉर्म पार करने के लिए ट्रेन के ऊपर चढ़ गया था।

Alwar railway station
अलवर रेलवे स्टेशन पर हुआ हादसा 

जयपुर: राजस्थान के अलवर में एक बेहद दुखद घटना हुई है। यहां एक युवक बिजली के तारों की चपेट में आ गया और जिंदा जल गया। शख्स की जान तब चली गई जब उसने शॉर्टकट लेने की कोशिश की। दरअसल, अलवर रेलवे स्टेशन पर जब शख्स को एक प्लेटफॉर्म से दूसरे प्लेटफॉर्म पर जाना था तो उसने फुटब्रिज से जाने की बजाय मालगाड़ी के डिब्बे पर चढ़ना ठीक समझा। 

इसी दौरान वह बिजली के तारों की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। उस व्यक्ति ने गलती से ट्रैक की 25KV लाइन को छू लिया और इसके बाद वह जिंदा जल गया और मौत के घाट उतर गया। इस पूरी घटना को स्टेशन पर मौजूद कुछ यात्रियों ने कैमरे में कैद कर लिया। 

मृतक व्यक्ति की पहचान मनीष कुमार के रूप में हुई। मनीष मेडिकल प्रोफेशनल के रूप में चूरू में काम करता था। वह अंबेडकर कॉलोनी का रहने वाला था। वह अपनी शादी की सालगिरह मनाने के लिए घर लौट रहा था। स्टेशन मास्टर रंग लाल मीणा को लगभग 6 बजे मामले की जानकारी दी गई और वह 3 मिनट के भीतर स्टेशन पर पहुंच गए। उन्होंने कहा कि आदमी को शाम 6.20 बजे तक वैगन से नीचे लाया गया। अधिकारी के अनुसार, आदमी वैगन पर चढ़ गया और तार को छू गया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।

मीणा ने कहा कि स्टेशन के आसपास और वायर के पास बार-बार सावधानी बरतने के बावजूद यह घटना हुई।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर