Jaipur Crime News: सस्ता मार्बल खरीदने के चक्कर में व्यापारी चढ़ा बदमाशों के हत्थे, फिर हुई लाखों की ठगी

Jaipur Crime News: हरियाणा के चरखीदादरी के गांव डालावास का कुलदीप जाट एक मार्बल का व्यापारी है। जो कि यहां पर मार्बल खरीदने आया था। एसएचओ के मुताबिक पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसकी गांव में मार्बल की दुकान है, फोन के जरिए यहां के बदमाश रामचंद्र के बुलावे पर मार्बल खरीदने आया था। उसने कहा कि वो किशनगढ़ में कई व्यवसायियों को जानता है और सस्ता मार्बल दिलवा देगा।

Jaipur Crime
जूस पीने के बहाने 9 लाख लेकर फरार   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • हरियाणा का मार्बल व्यवसायी ठगी का शिकार हो गया
  • सस्ते मार्बल के चक्कर में 9 लाख गंवा बैठा
  • बदमाश झांसा दे रूपए ले उड़े

Jaipur Crime News: मार्बल खरीदने आए हरियाणा के एक मार्बल व्यवसायी को सस्ते का लालच महंगा पड़ गया। दरअसल व्यापारी जयपुर के चौमूं थाना क्षेत्र में दो बदमाशों के हत्थे चढ़ गया व ठगी का शिकार हो गया। अरोपियों ने कम कीमत पर मार्बल दिलाने का झांसा देकर पहले तो उसे यहां वहां घुमाया। बाद में मौका देखकर व्यापारी के नौ लाख रूपए लेकर फरार हो गए। हालांकि दोनों बदमाशों को चौमू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

चौमूं एसएचओ हेमराज ने बताया कि हरियाणा के चरखीदादरी के गांव डालावास का कुलदीप जाट मार्बल का व्यापारी है। जो कि यहां पर मार्बल खरीदने आया था। एसएचओ के मुताबिक पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसकी गांव में मार्बल की दुकान है, फोन के जरिए यहां के बदमाश रामचंद्र के बुलावे पर मार्बल खरीदने आया था। उसने कहा कि वो किशनगढ़ में कई व्यवसायियों को जानता है और सस्ता मार्बल दिलवा देगा।

गाड़ी में बिठाकर लिया 9 लाख का बैग

बस इसी झांसे में आकर पीड़ित यहां 23 मई को आ गया। इसके बाद रामचंद्र उसे एक चाय की थड़ी पर मिला व 24 मई को जयपुर में 14 नबंर पुलिया पर बुलाया। इसके बाद रामचंद्र व उसके साथियों रतन गुर्जर व रमेश गुर्जर निवासी खेतड़ी ने पीड़ित को गाड़ी में बैठा लिया व किशनगढ़ चलने की बात कही। गाड़ी में कुलदीप के नौ लाख रूपयों से भरा बैग भी रख लिया। 

जूस पीने के बहाने 9 लाख ले फरार हो गए

एसएचओ ने बताया कि किशनगढ़ जाते समय रास्ते में बदमाशों ने पीड़ित को बताया कि जिससे बात हुई वो व्यवसायी आज किशनगढ़ में नहीं है। इसलिए वापिस चलते हैं। इसके बाद बदमाश चौमू रोड़ पर एक रेस्टोरेंट में जूस पीने के बहाने रूके। इसके बाद एक बदमाश गाड़ी लेकर किसी को लाने के बहाने निकल गया। इसके बाद सभी आरोपी एक एक करके बहाने बना कर मौके से निकल गए। बाद में रामचंद्र को फोन किया तो उसका फोन स्वीच ऑफ आया।

ऐसे चढे़ पुलिस के हत्थे

एसएचओ हेमराज ने बताया कि थाने में मामला दर्ज होने के बाद आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस टीम ने पीड़ित के बताए अनुसार इलाके के सीसीटीवी कैमरे खंगाले व प्रकरण की जांच की तो आरोपियों की पहचान हुई। इसके बाद गांव बावड़ी गोपीनाथ मंडा निवासी के तौर पर आरोपी उज्जवलसिंह बावरिया (20) व खेतड़ी थाना इलाके के गांव माधोगढ़ निवासी रतनलाल गुर्जर (33) को गिरफ्तार किया गया है। अब पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर अन्य की तलाश में जुटी है। 


 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर