Rape Case In Jaipur: जयपुर में रिश्ता देखने आए युवक ने किया रेप, पीड़िता ने आरोपी और माता-पिता पर लिया ये एक्शन

Rape Case In Jaipur: जयपुर में एक अजीबोगरीब रेप का मामला सामने आया है। एक युवती ने आरोप लगाया है कि एक युवक उसका रिश्ता के लिए आया था। उसके बाद से युवक ने उसके साथ कई बार रेप और मारपीट किया है। युवती ने इस मामले में अपने माता-पिता पर भी मामला दर्ज करवाया है।

jaipur crime news
जयपुर में रिश्ता देखने आए युवक ने किया युवती से रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • शादी के लिए देखा गया लड़का ही करता था गलत काम
  • आरोपी रेप के साथ करता था पीड़िता से मारपीट
  • युवती के माता-पिता ने लगाए उसपर शादी न करने के आरोप

Jaipur Crime News: राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। शादी के लिए जिस लड़के को देखा गया वही लड़का मारपीट कर युवती से गलत काम करता रहा। बता दें कि पीड़िता ने आरोपी युवक और अपने मम्मी-पापा के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जयपुर शहर में यह ऐसा मामला है जिसमें किसी पीड़िता ने अपने माता-पिता के ही खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। रिश्ता देखने आया युवक युवती से कई सालों से यह जघन्य अपराध कर रहा था। पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट करता था। बहरहाल पुलिस मामले की अग्रिम जांच में जुटी है।   

ये है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार एसएचओ राधारमन गुप्ता ने बताया कि नन्दपुरी विस्तार जगतपुरा निवासी 30 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रिपोर्ट में युवती ने बताया कि तीन साल पहले उसके लिए मम्मी-पापा ने अजय नाम के लड़के का शादी का रिश्ता देखा था। रिश्ते देखने के दौरान अजय उससे बातचीत करने लगा। बता दें कि आरोप है कि आरोपी अजय ने शादी तो नहीं की, लेकिन मारपीट कर उसके साथ कई बार रेप करता रहा। पीड़ित युवती ने आरोपी अजय के साथ ही अपने माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

युवती के माता-पिता ने लगाया अपनी ही बेटी पर आरोप

जानकारी के लिए बता दें कि एसएचओ राधारमन गुप्ता ने बताया है कि पिछले 2-3 दिन से पीड़िता के माता-पिता भी थाने आ रहे हैं। उन लोगों का कहना है कि उनकी बेटी ने एमबीए कर लिया है। माता-पिता का आरोप ये भी है कि सुबह से लेकर देर रात तक बेटी अपने दोस्तों के साथ घूमती रहती है। पढ़ाई पूरी करने के बाद ना ही जॉब करती है और ना ही शादी करना चाहती है। बताया कि शादी की बात को लेकर आए दिन घर में झगड़ा होता रहता है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर