Jaipur Crime: शराब पार्टी के बाद रूम पार्टनर ने साथी को उतारा मौत के घाट, जयपुर के इस इलाके में कमरे पर पड़ा मिला शव

Jaipur Police: जयपुर में हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। दौलतपुर थाना इलाके की फैक्ट्री के कमरे में दो युवकों ने शराब पार्टी के बाद मारपीट कर ली। एक ने दूसरे को जोर से धक्का दिया, जिससे वह दीवार से टकराकर नीचे गिर गया। सर पर गंभीर चोट लगने से उसकी मौत गई। सुबह उसका शव कमरे में पड़ा मिला।

 jaipur crime news
जयपुर में शराब पार्टी के बाद रूम पार्टनर ने साथी की कर दी हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • दौलतपुर थाना इलाके का है मामला
  • रात को शराब पार्टी के बाद रूम पार्टनर से हुई थी मारपीट
  • रूम पार्टनर ने दिया धक्का, दीवार में सर टकराने से हो गई मौत

Jaipur News: जयपुर में फैक्ट्री के कमरे में युवक का शव पड़ा हुआ मिला है। दीवार से सिर टकराने से लगी गंभीर चोट से उसकी मौत हो गई। दौलतपुरा थाना पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से सबूत जुटाए। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को कांवटिया हॉस्पिटल की मॉच्यूरी में रखवा दिया है। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी है। पुलिस पूरे प्रकरण की गहनता से जांच में जुटी है। 

बता दें कि पुलिस की प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया है कि रात को रूम पार्टनर के साथ युवक ने शराब की पार्टी की थी। झगड़े में दोस्त के धक्का देने से सिर दीवार में लगने से उसकी मौत हो गई। रूम पार्टनर गायब है। पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है। 

हत्या से मचा हड़कंप

मिली जानकारी के अनुसार एसआई रामेश्वर ने बताया है कि मृतक निर्भय कुमार पाल (26) पुत्र हरीराम कोतवाली हरदोई यूपी का रहने वाला था। वह जयपुर के हनुमानपुरा कचरा डिपो के पास स्थित महालक्ष्मी फाइबर इंडस्ट्रीज फैक्ट्री में काम किया करता था। निर्भय फैक्ट्री में ही बने कमरे में दोस्त संजीव के साथ रहता था। सुबह सूचना मिली कि फैक्ट्री के कमरे में निर्भय कुमार का शव पड़ा हुआ है। उसके सिर पर वार कर मर्डर किया गया है। हत्या का पता चलने पर आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से मौके से सबूत इकट्ठे किए। जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को कांवटिया अस्पताल की मॉच्यूरी में भिजवाया गया।

शराब पार्टी के बाद हुआ झगड़ा

बता दें कि पुलिस जांच में यह सामने आया है कि निर्भय की सिर में गंभीर चोट लगने से मौत हुई है। रूम की दीवार पर भी खून के निशान मिले। प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि रूम पार्टनर संजीव और निर्भय ने रात को शराब की पार्टी की। शराब पार्टी के बाद किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। संजीव के धक्का देने से निर्भय का सिर दीवार से जाकर टकरा गया। सिर में गंभीर चोट लगने से घायल होकर वह बेहोश होकर गिर गया। घायल हालत में कमरे में ही पड़े रहने से निर्भय की मौत हो गई।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर