Rajasthan : 'जल्लाद औलाद' बर्थडे के लिए पैसे मांगे, नहीं दिए तो नाबालिग ने किया ये, रोंगटे खड़े करने वाली घटना

Rajasthan Crime : बर्थ-डे पर नाबालिग ने मां से रूपए मांगे। मां ने मना कर दिया तो उसने घर की बकरी को बेच दिया। गुस्से में मां ने बेटे को तमाचा जड़ दिया। फिर क्या था, बेटा हैवान बन गया और सिर पर हथौड़े से वार कर मां की हत्या कर डाली।

Rajasthan Crime
राजस्थान : झालावाड़ में रिश्ते कलंकित, बेटा बना मां का कातिल  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • बर्थ-डे पर दोस्तों को पार्टी देने के लिए बेटे ने मां से रूपए मांगे
  • रूपए देने से मां ने बेटे को मना कर दिया था
  • आरोपी ने गुस्से में मां के सिर पर हथौड़े से वार कर उसकी हत्या कर दी

Rajasthan Crime : राजस्थान के झालावाड़ जिले में रिश्तों के कत्ल की घटना सामने आई है। मां के एक थप्पड़ के बदले जल्लाद औलाद ने ऐसा कारनामा कर दिया जिसे सुन रोंगटे खड़े हो जाएं। बर्थ-डे पर दोस्तों को पार्टी देने के लिए 17 साल के एक नाबालिग ने मां से रुपए मांगे। मां ने मना कर दिया तो उसने घर की बकरी को बेच दिया। इस बात को लेकर मां-बेटे के बीच बहस हुई तो गुस्से में मां ने बेटे को तमाचा जड़ दिया। फिर क्या था, बेटा हैवान बन गया और सिर पर हथौड़े से वार कर मां की हत्या कर डाली।

ये खौफनाक घटना राजस्थान के झालावाड़ जनपद के सुनेल थाना इलाके की है। मां को मौत की नींद सुलाने के बाद कातिल बेटे ने लाश को घर में रखे लोहे के बक्से में छिपा दिया। पुलिस ने पिता की रिपोर्ट पर नाबालिक को डिटेन कर लिया है। सुनेल एसएचओ दिनेश कुमार के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। नाबालिग 12वीं कक्षा का छात्र है। उसकी उम्र का पता लगाया जा रहा है कि वह नाबालिग है या बालिग। वहीं मौके पर एफएसएल टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए।

यूं कर डाला रिश्तों का कत्ल 

एसएचओ दिनेश कुमार के मुताबिक मृतका 32 साल की नोदियान के पति बालचंद व भाई द्वारिकालाल के बयानों के आधार पर आरोपी नाबालिग को डिटेन किया गया है। मां की हत्या के पीछे की वजह जन्मदिन की पार्टी के लिए रुपए नहीं देने की बात सामने आई है। दरअसल, आरोपी बेटे ने अपने जन्मदिन को खास अंदाज में मनाने के लिए मां से रुपए मांगे थे। इस पर नोदियान ने मना कर दिया और काम करने अपने खेत चली गई। पीछे से बेटे ने घर में खड़ी बकरी को 5 हजार रुपए में बेच दिया। एसएचओ के मुताबिक इसके बाद शाम को मां जब घर लौटी व बकरी नहीं मिली तो आरोपी से पूछने पर बताया कि उसने बेच दिया और अपने दोस्तों को पार्टी दे दी। इस बात को लेकर मां ने नाबालिक को थप्पड़ जड़ दिया। इससे गुस्साए बेटे ने मां के सिर पर हथौड़े से वार कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसक बाद घबराए आरोपी ने फर्श से खून साफ कर मां की लाश को घर में रखे लोहे के बक्से में छिपा दिया। 

पिता को करता रहा गुमराह

एसएचओ दिनेश कुमार के मुताबिक शाम को करीब पौने सात बजे पिता बालचंद घर लौटा और पत्नी के बारे में पूछा तो आरोपी ने गुमराह करते हुए बताया कि मां बकरी लेकर अपने मायके गांव हेमड़ा गई है। इसके बाद जब बालचंद ने अपने ससुराल फोन किया तो पता चला कि पत्नी अपने पीहर आई ही नहीं। इसके बाद उसने आसपास के लोगों से पत्नी के बारे में जानकारी ली तो पता चला कि वो कहीं नहीं गई। पुलिस के मुताबिक बालचंद को शक हुआ तो उसने बेटे से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया। इसके बाद लोहे के बक्से को खोलकर देखा तो बालचंद के होश उड़ गए। 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर