Jaipur Crime News: जयपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी, हथियारों के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार, दर्जनों मुकदमे हैं दर्ज

Jaipur Police: जयपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बीकानेर के रहने वाले तीन शातिर बदमाशों को कई हथियारों के साथ पुलिस ने पकड़ा है। रात के समय गश्त के दौरान ये आरोपी पकड़ में आए। पकड़े गए आरोपियों पर दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं।

Jaipur Crime News
जयपुर में तीन शातिर बदमाशों को हथियार के साथ पुलिस ने पकड़ा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • जयपुर पुलिस ने इन बदमाशों के पास से एक पिस्तौल, एक देशी कट्टा किया बरामद
  • बीकानेर के रहने वाले हैं तीनों आरोपी
  • हरियाणा और पंजाब के बदमाशों के टच में थे ये बदमाश

Jaipur News: जयपुर की भांकरोटा थाना पुलिस ने बीकानेर के तीन बदमाशों को जयपुर में कार और हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। जयपुर पुलिस ने इन बदमाशों के पास से एक देशी पिस्तौल, तीन जिंदा कारतूस, एक देशी कट्टा तमंचा 315 बोर को जब्त किया। बता दें कि, भांकरोटा सीआई रविन्द्र प्रताप सिंह कांस्टेबल कृष्णचन्द, कर्ण सिंह और  विजय कुमार के साथ रात 10 बजे इलाके में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान महापुरा अण्डरपास रिंग रोड के पास अण्डरपास के नीचे गस्त के दौरान एक गाड़ी में तीन शख्स बैठे हुए दिखाई पड़े। जिस पर पुलिस ने उक्त कार को व उसमें बैठे व्यक्तियों को चेक करना चाहा। इसके बाद कार चालक ने पुलिस को देखकर तुरंत गाड़ी को भगाने का प्रयास किया परंतु गाड़ी को तुरंत सामने लगा दिया गया जिससे भागने में बदमाश सफल नहीं हो पाए।

बता दें कि, फिर तलाशी के दौरान उक्त तीनों बदमाशों की संदिग्ध गतिविधि स्पष्ट तौर पर दिखाई दे रही थी। तीनों के पास से पुलिस को हथियार मिले थे। जिसके बाद तीनों आरोपी राजेन्द्र सिंह उर्फ राजू सिंह पुत्र आशु सिंह उम्र 30 निवासी गाजूसर सरदार शहर जिला चुरू हाल निवासी माताजी मंदिर के पास सुभाषपुरा थाना सदर बीकानेर और दानाराम सिहाग पुत्र जगदीश उम्र 24 साल निवासी वार्ड नं. 02 लुणकरणसर बीकानेर, हरिओम रामावत पुत्र अशोक कुमार उम्र 27 साल निवासी बिचला बास वार्ड नं. 11 कोलायत थाना कोलायत बीकानेर को मौके से गिरफ्तार किया गया।

तीन बदमाश चल रहे थे फरार

मिली जानकारी के अनुसार, डीसीपी वेस्ट ऋिचा तोमर ने बताया है कि, तीनों बदमाशों पर हत्या, हत्या का प्रयास, फायरिंग, लूट, अवैध वसूली, मारपीट सहित अन्य कई गंभीर अपराधों के दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं। तीनों बदमाश काफी समय से फरार चल रहे थे इनकी जयपुर में लूट की घटना को अंजाम देने की तैयारी थी। पूछताछ में इन बदमाशों ने बताया कि, हरियाणा और पंजाब के बदमाशों के साथ भी इनका कनेक्शन है।

तीनों अपराधियों पर दर्ज हैं मुकदमे

जानकारी के लिए बता दें कि, पंजाब व हरियाणा से चर्चित मामलों में फरार बदमाशों के साथ फरारी काटने में इन अपराधियों ने भी सहयोग किया है। गिरफ्तार राजूसिंह का जयपुर के चोमू एवं वैशाली नगर इलाके में फायरिंग करने के मामले में पहले भी गिरफ्तारी हो चुकी है। बदमाश राजेन्द्र सिंह बीकानेर जिले में गम्भीर प्रवृति के अपराधों में भी वांछित है जिसके चलते यह जयपुर में फरारी काट रहा था। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दो दिन के लिए रिमांड पर लिया गया है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर