Jaipur Bus Accident News: जयपुर में दुखद हादसा, बस स्टॉप पर खड़े युवक को लो फ्लोर बस ने कुचला, हुई मौत

Jaipur Bus Accident News: राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक दुखद मामला सामने आया है, जहां एक अनियंत्रित लो-फ्लोर बस ने स्टॉप पर खड़े एक युवक को कुचल दिया। एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल युवक की मौत हो गई।

Man dead after Hit by low floor bus in Jaipur after brake failure
बस स्टॉप पर खड़े युवक को लो फ्लोर बस ने कुचला  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • जयपुर में लो फ्लोर बस ने युवक को कुचला
  • जयपुर में लो फ्लोर बस के हो गए थे ब्रेक फेल
  • घटना के बाद लोगों ने जताया भारी आक्रोश

Jaipur Bus Accident News: राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक दुखद मामला सामने आया है, जहां बस स्टॉप पर खड़े एक युवक को लो फ्लोर बस ने कुचल डाला। गंभीर रूप से घायल युवक ने कुछ ही देर में दम तोड़ दिया। घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने काफी आक्रोश भी जताया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मामला राजधानी जयपुर के सीकर रोड का है। सीकर रोड पर सुबह के समय एक अनियंत्रित लो फ्लोर बस ने एक युवक को टक्कर मार दी। उस समय युवक बस स्टॉप खड़ा था। तभी दूसरी ओर से आ रही लो फ्लोर बस के अचानक ब्रेक फेल हो गए और बस के टायर सीधा युवक के ऊपर जा चढे़। दुखद हादसे में मौके पर युवक की मौत हो गई। आसपास के लोगों ने लो फ्लोर की इस घटना को देखते हुए काफी आक्रोश भी जताना शुरू कर दिया। 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

जानकारी लगते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए कांवटिया अस्पताल लेकर चली गई। पोस्टमार्टम के बाद शव को युवक के परिजनों को सौंप दिया गया है। युवक की पहचान 31 वर्षीय श्रीराम के रूप में हुई है जो राजस्थान के कोटपतली का निवासी है। घटना के समय युवक जयपुर से अपने घर लौट रहा था, अचानक यह हादसा हो गया। 

जयपुर में हुए हैं ऐसे कई हादसे

आपको बता दें कि लो फ्लोर बस की वजह से जान जाने वाला ये जयपुर का पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई मौतें हो चुकी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो हर साल दर्जनभर से ज्यादा लोग जयपुर की सड़कों पर लो फ्लोर बसों की भेंट चढ़ जाते हैं। अधिकतर मामलों में मुख्य कारण बस का ब्रेक फेल होना ही देखा जाता है। कई बार बसों में आग भी लग जाती है या चलते-चलते टायर निकल जाने से भी हादसे हुए हैं।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर