Jaipur Vehicle Thief Gang: वाहन चुराने वाली गैंग चढ़ी पुलिस के हत्थे, जयपुर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई

Jaipur Vehicle Thief Gang: जयपुर की विद्याधर नगर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी किए गए दो दुपहिया वाहनों सहित 9 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। इनमें से एक बदमाश के पास पुलिस को जिंदा कारतूस सहित अवैध देसी कट्टा भी मिला है।

jaipur news
जयपुर में वाहन चुराने वाली गैंग चढ़ी पुलिस के हत्थे (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • मोबाइल - वाहन चोर गैंग चढ़ी पुलिस के हत्थे
  • बदमाशों के पास मिला जिंदा कारतूस व देसी कट्टा
  • 9 मोबाइल सहित 2 टू व्हीलर बरामद

Jaipur Vehicle Thief Gang: राजधानी में पुलिस के लिए मुसीबत बनीं मोबाइल व वाहन चुराने वाली गैंग आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ ही गई। जयपुर की विद्याधर नगर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी किए गए दो दुपहिया वाहनों सहित 9 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। इनमें से एक बदमाश के पास पुलिस को जिंदा कारतूस सहित अवैध देसी कट्टा भी मिला है।

मामले का खुलासा करते हुए जयपुर कमिश्ररेट के उपायुक्त उत्तर परिस देशमुख ने बताया कि किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे चारों बदमाशों के बारे में पुलिस को जानकारी मिलने के बाद विद्याधर नगर पुलिस एक्टिव मोड पर आई और इलाके की घेराबंदी कर चोरी के मोबाइल फोन बेचने की फिराक में स्कूटी सहित रणवीर नायक (23), शोयब खान (20), मोहम्मद सोयल (20) निवासी लंकापुरी, भट्टा बस्ती व लालचन्द (24) निवासी शास्त्री नगर को गिरफ्तार किया है।

चारों बदमाश ऐसे आए पकड़ में

आइपीएस परिस देशमुख ने बताया कि बदमाशों की भनक लगने के बाद विद्याधर नगर एसएचओ वीरेंद्र कुरील के नेतृत्व में टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद बदमाशों को दबोचने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया। इसकी जब आरोपियों को भनक लगी तो 3 बदमाश एक बाइक पर सवार होकर भाग निकले। जिनके पीछे पुलिस टीम ने भी दौड़ लगाई मगर सफल नहीं हुई। इधर, मोबाइल बेचने की फिराक में स्कूटी के साथ पकड़ा गए आरोपी सोएब खां से पूछताछ में उसके अन्य तीन साथियों को पुलिस ने दबिश देकर भट्टा बस्ती इलाके से गिरफ्तार किया। आरोपियों ने पूछताछ में राजधानी में मोबाइल व दुपहिया वाहन चुराना स्वीकार किया है। पुलिस ने आरोपियों के ठिकानों से चोरी किए गए 9 मोबाइल फोन व 2 दुपहिया वाहन बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक एक आरोपी पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। आरोपियों ने बताया कि देसी कट्टा वारदातों को अंजाम देते समय फंसने पर भागने के लिए इस्तेमाल करने के चलते साथ रखते हैं। 


 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर