Jaipur Suicide Case:19 वर्षीय विवाहिता झूली फंदे पर, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस जुटी जांच में

Jaipur: कालाडेरा थाना क्षेत्र के गांव खन्नीपुरा में एक महिला ने कमरे में हुक में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों की सूचना पर कालाडेरा मौके पर पहुंची। घटना के बारे में परिजनों से जानकारी जुटाई।

Jaipur News
एक महिला ने कमरे में हुक में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • एक महिला ने कमरे में हुक में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली
  • घटना कालाडेरा थाना क्षेत्र के गांव खन्नीपुरा की है
  • पति अवतार कमरे में गया तो देखा कि कलावती फंदे से लटक रही है

Jaipur Suicide News: जयपुर के ग्रामीण इलाके में एक विवाहिता का शव फंदे से लटका मिला। घटना जयपुर के कालाडेरा थाना क्षेत्र के गांव खन्नीपुरा की है। ससुराल वालों का कहना है कि महिला ने कमरे में हुक में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों की सूचना पर कालाडेरा पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के बारे में जानकारी जुटाई। मामले की गंभीरता को देखते हुए गोविंदगढ़ सीओ राजेश ढाका भी मौके पर पहुंचे। वहीं पुलिस ने एफएसएल टीम को भी बुलाया। एफएसएल टीम ने मौके से कुछ साक्ष्य जुटाए। इधर, मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकेगा। बहरहाल घटना के हर तथ्य की बारीकी से जांच की जा रही है। 

पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला

कालाडेरा थाने के एसएचओ हरबेन्द्र सिंह के मुताबिक परिजनों का कहना है कि मृतका कलावती ने घर में स्थित कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों के मुताबिक रात्रि में वह सोने गई थी। सुबह जब पति अवतार कमरे में गया तो देखा कि कलावती अपन चुन्नी से बने फंदे से लटक रही है। एसएचओ के मुताबिक मृतका की शादी वर्ष 2021 के नवंबर माह में हुई थी। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही परिजनों ने शव फंदे से नीचे उताकर जमीन पर रख दिया था। एसएचओ के मुताबिक फिलहाल सुसाइड की कोई वजह सामने नहीं आई है। मृतका के पास से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। एफएसएल टीम को मौके पर बुलवा कर कुछ साक्ष्य जुटाए गए हैं। वहीं मृतका के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की असली वजह पता लगेगी। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। बहरहाल मामले को लेकर अनुसंधान जारी है। 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर