Jaipur में दोस्ती का कत्लः जिनके साथ गया था पार्टी करने उन्हीं मे से एक ने गोली मार उतार दिया मौत के घाट, सनसनी

Jaipur Shoot Case:  मृतक अपने फ्रेंडस के साथ पार्टी करने गया था। इस बीच एक दोस्त ने उसका गोली मारकर मर्डर कर दिया। इसके बाद मौके पर मौजूद अन्य युवकों ने पुलिस को सूचना दी।घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

Jaipur Shoot case
जयपुर में पार्टी के दौरान दोस्त की गोली मारकर हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पार्टी में गोली चली तो हुई युवक की मौत
  • पुलिस के अनुसार मृतक की ही है देशी पिस्टल
  • घटना के बाद आरोपी मौके से फरार, पुलिस जुटी है तलाश में

Jaipur Shoot Case: राजधानी जयपुर में पहले पार्टी, फिर दोस्ती के कत्ल की खौफनाक तस्वीर सामने आई है। जयपुर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात्रि को एक युवक की गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मृतक अपने फ्रेंडस के साथ पार्टी करने गया था। इस बीच एक दोस्त ने उसका गोली मारकर मर्डर कर दिया। इसके बाद मौके पर मौजूद अन्य युवकों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर आई पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया।

पुलिस ने मौके से हत्या के काम में लिया गया वेपन बरामद किया है। हालांकि कातिल दोस्त मौके से फरार हो गया। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। पार्टी में मौजूद दोस्तों से पूछताछ कर रही है। पुलिस हत्या की वजह का पता लगाने में जुटी है। वहीं पुलिस टीम कातिल की तलाश में जुटी है। 

कमरे में चली गोली

घटना को लेकर डीसीपी पूर्व राजीव पचार ने बताया कि सवाई माधोपुर का रहने वाला रिंकू मीणा सोमवार देर रात्रि को अपने कुछ फ्रेंडस के साथ प्रताप नगर के सेक्टर 26 में पार्टी करने गया था। इस बीच रिंकू अपने एक दोस्त रोहित के साथ एक कमरे के अंदर चला गया। पार्टी में मौजूद बाकी के दोस्त बाहर ही मौजूद थे, उनका इंतजार कर रहे थे। तभी अचानक कमरे के अंदर फायर की आवाज आई। दोस्त कुछ समझ पाते इससे पहले रोहित कमरे से बाहर निकला और तेजी से मौके से फरार हो गया। इसके बाद दोस्त कमरे के अंदर गए तो अंदर का मंजर देख चौंक गए। रिंकू खून में सनी अवस्था में फर्श पर पड़ा हुआ था। उसके नजदीक देशी पिस्टल पड़ी हुई थी। वारदात से घबराए दोस्तों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद प्रतापनगर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस घायल युवक को एक नजदीकी हॉस्पिटल ले गई। अस्पताल में चिकित्सकों ने रिंकू को मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस देशी पिस्टल मृतक की बता रही

डीसीपी ने बताया कि मृतक रिंकू मीणा पूर्व में एक फैक्ट्री में मजदूरी करता था। फिलहाल वह अपने मामा की फ्लोर मिल चला रहा था। डीसीपी के मुताबिक जिस देशी पिस्टल से रिंकू की हत्या की गई है, दरअसल वह उसी की थी। ऐसे में पुलिस अनुमान लगा रही है कि कहीं रिंकू ने दोस्त को देशी पिस्टल देखने को दी हो और गलती से वह चल गई।  बहरहाल पुलिस का फोक्स आरोपी रोहित को गिरफ्तार करने पर है। घटना की आगे की परतें उसकी गिरफ्तारी के बाद ही खुलेंगी। 

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर