Jaipur News: मंदिर पर फोटो खिंचवाते समय हादसा, युवक के सिर पर गिरा पत्थर, हुई मौत, जानिए पूरा मामला

Jaipur Accident: जयपुर में अक्षय पात्र मंदिर के पास पत्थर गिरने से उसकी जद में आकर युवक की मौत हो गई। युवक अपने दोस्त से फोटो खिंचवा रहा था,तभी यह हादसा हो गया। घायल होने पर युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

jaipur crime news
जयपुर में फोटो क्लिक कराते समय युवक के सिर पर गिरा पत्थर (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • जगपुरा के अक्षय पात्र मंदिर के पास हुआ हादसा
  • दोस्त से फोटो खिंचवा रहा था युवक, तभी सिर पर गिरा बोर्ड का पत्थर
  • हादसे के बाद युवक के घर में कोहराम, दो छोटे बच्चों का पिता था युवक

Jaipur Crime News: जयपुर के जगतपुरा में अक्षय पात्र मंदिर के पास फोटो खिंचवाने के दौरान पत्थर का बड़ा बोर्ड गिरने से एक युवक की जान चली गई। मरने वाले की पहचान बांदीकुई के रहने वाले देवव्रत शुक्ला (32) के रूप में हुई है। हादसे के बाद देवव्रत का दाेस्त भूपेश शर्मा उसे हॉस्पिटल लेकर गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद लोगों का कहना है कि युवक की मौत संयोगवश हुई है। घटना के बाद से युवक के घर में कोहराम मचा हुआ है।

बता दें कि रामनगरिया थाने के एसएचओ राजेश शर्मा का कहना है कि मृतक परिजनों की ओर से अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। मृतक के परिजन सदमे में हैं। युवक के दो छोटे –छोटे बच्चे हैं। युवक की पत्नी रोते-रोते स्तब्ध हो जा रही है।

दो दिन पहले युवक आया था जयपुर

मृतक देवव्रत के दोस्त भूपेश ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मैं और देवव्रत परसो ही जयपुर आए थे। हम दोनों बजाज नगर में एक मित्र के फ्लैट में रुके हुए थे। देवव्रत के पिता अशोक शुक्ला रेलवे से सेवानिवृत्त हुए हैं और पूरे परिवार को जयपुर शिफ्ट करने की तैयारी में थे। इसी सिलसिले में मैं और देवव्रत एक दोस्त के साथ जयपुर में प्लॉट देखने के लिए जा रहे थे। हम तीनों गोनेर में प्लॉट देखने के लिए निकले हुए थे। रास्ते में जाते समय देवव्रत ने ही अक्षय पात्र मंदिर में दर्शन करने के लिए कहा। हम तीनों दर्शन के बाद मोबाइल से सेल्फी लेने के लिए रुक गए।

ऐसे हुआ हादसा

जानकारी के लिए बता दें कि सबसे पहले भूपेश शर्मा ने फोटो खिंचवाई। उसके बाद देवव्रत फोटो खिंचवाने के लिए मंदिर के बाहर गोलाई में लगे पत्थर के बड़े बोर्ड के नीचे खड़ा हो गया, तभी अचानक बोर्ड नीचे गिर गया। पत्थर का पिलर होने के कारण देवव्रत उसके नीचे दब गया। बता दें कि देवव्रत का छोटा बच्चा तो अभी सिर्फ चार माह का ही है और बड़ी बेटी चार वर्ष की। देवव्रत का एक छोटा भाई और तीन बहनें हैं।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर