Jaipur: होटल की दूसरी मंजिल से कूदकर सुसाइड की कोशिश, 22 वर्षीय महिला अस्पताल में भर्ती

22 वर्षीय एक महिला ने होटल की दूसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

22 year old woman jumped from hotel
महिला ने होटल के दूसरी मंजिल से लगाई छलांग  |  तस्वीर साभार: Representative Image

जयपुर : जयपुर के प्रतापनगर में 22 वर्षीय एक महिला ने एक होटल की दूसरी मंजिल से कूद कर आत्महत्या करने की कोशिश की। वारदात शनिवार शाम की है। होटल के दूसरी मंजिल से कूदने के तुरंत बाद होटल के कर्मचारियों को इसकी भनक लगी तो उन्होंनो फौरन उसे अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज कराया जा रहा है। सूचना पाकर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची जिसके बाद इस मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। 

बताया जाता है कि ये इलाका प्रताप नगर पुलिस थाने के अंतर्गत आता है। जानकारी के मुताबिक महिला टोंक जिले की रहने वाली थी, पुलिस ने इस मामले को लेकर अन्य जानकारियां जुटाने में लगी है ताकि मामले को तह तक सुलझाया जा सके। 

प्रताप नगर थाने के एसएचओ पुरुषोत्तम महेरिया के मुताबिक शनिवार को शाम साढ़े 5 बजे महिला होटल के दूसरी मंजिल के बालकनी से नीच कूदी। पुलिस के मुताबिक होटल के दूसरी मंजिल पर वह महिला रुकी हुई थी। उसके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक उसे काफी गहरी चोटें आई है जिसके इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुरुआती जांच के मुताबिक 29 सितंबर से ही ये महिला होटल में अकेले रुकी हुई थी।

हालांकि पुलिस अभी तक इसके कारणों का पता नहीं लगा पाई है कि महिला इतने दिनों तक जयपुर में अकेली रुकी क्यों थी। एसएचओ के मुताबिक महिला फिलहाल कुछ बोल पाने की स्थिति में नहीं है और अब उसके परिजनों के इंतजार है उनसे पूछताछ के बाद ही कुछ जानकारी हासिल की जा सकेगी।

इस बीच होटल के स्टाफ से भी पूछताछ कर जानकारियां इकट्ठा करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि ये साफ है कि ये आत्महत्या की कोशिश थी। सीसीटीवी फुटेज से भी ये साफ है कि महिला पहले बालकनी के पास जाती है और सुसाइड करने के लिए छलांग लगा देती है।

उसके साथ में कोई और नजर नहीं आता है। महिला के होश में आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। पुलिस उसके रुम की भी तलाशी ले रही है ताकि कोई सुसाइड नोट मिल सके।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर