Jaipur Crime News: जयपुर में तांत्रिक ने सास-बहू से किया रेप, 20 लाख रुपए और जेवरात भी ऐंठे, जानिए मामला

Jaipur Rape Case: जयपुर में एक कथित तांत्रिक ने सास-बहू के साथ रेप किया। वह दोनों को भूत का डर दिखाकर नग्न हालत में बैठा कर पूजा करवाया। इसी दौरान अश्लील वीडियो बना ली। ब्लैकमेल करके तीन साल तक रेप करता रहा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

jaipur crime news
जयपुर में कथित तांत्रिक ने सास-बहू के साथ किया अश्लील हरकत  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • भूत का साया दिखाकर सास-बहू को न्यूड कर बैठाया
  • तीन साल अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर करता रहा रेप
  • भांकरोटा थाने में कथित तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज

Jaipur News: राजधानी जयपुर में तंत्र-मंत्र और पूजा करने के नाम पर एक कथित तांत्रिक के सास और बहू के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। भूत के साये और परिवार के एक सदस्य की मौत का डर दिखाकर आरोपित तांत्रिक ने सास-बहू को नग्न हालात में करवाया। इसके बाद आंख बंद कर के एक साथ बिठाकर पूजा-अर्चना शुरू की। इस दौरान आरोपी ने दोनों के अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। यहीं से शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल।

बता दें कि इसके बाद फोटो व वीडियो दिखाकर दोनों को सार्वजनिक करने की धमकी देकर आरोपी तांत्रिक ब्लैकमेल करने लगा। आरोपित उनके साथ तीन साल तक दुष्कर्म करता रहा। आखिकार आरोपित से परेशान होकर सास-बहू ने शहर के भांकरोटा पुलिस थाने में मामले को लेकर कथित तांत्रिक जयेंद्र के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

आरोपित ने दोनों से लाखों रुपए भी ऐंठे

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता ने आरोप लगाया है कि जयेंद्र ने दोनों से करीब 20 लाख रुपये की रकम और जेवरात भी ले लिए हैं। पुलिस थाना अधिकारी रविंद्र प्रताप सिंह ने कहा की पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर जांच शुरू हो गई है। उन्होंने बताया है कि 50 वर्षीय पीड़िता ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि 2018 में उसका स्वास्थ्य खराब रहने लगा था। इसके बाद  किसी की पहचान से तांत्रिक जयेंद्र उनसे मिला था।

बेटे की मौत का दिखाया डर

बता दें कि तांत्रिक जयेंद्र ने पीड़िता के घर में भूत का साया होने और एक सदस्य की मौत होने की बात कही थी। उसने इससे बचने के लिए न्यूड होकर पूजा करने की बात सास-बहू से कही। पीड़िता इसके लिए राजी हो गई। इसके बाद 1 दिसंबर, 2018 को उसने पीड़िता के घर में पहली बार कथित रूप से पूजा-पाठ कराया। पीड़िता और उसकी बहू को नग्न अवस्था में बैठने के लिए तांत्रिक ने कहा। ऐसा नहीं करने पर उसके बेटे की मौत हो जाने की बात कही। इस पर वह दोनों नग्न अवस्था में पूजा में बैठने के लिए राजी हो गईं। इसी दौरान जयेंद्र ने पीड़िता और उसकी 25 वर्षीय बहू का वीडियो बना लिया। इसके बाद से लेकर आरोपी ने कुछ दिनों पहले तक सास-बहू के साथ कई बार दुष्कर्म किया। दोनों के वीडियो और फोटो सार्वजनिक करने की धमकी देकर पैसे और जेवरात भी ऐंठ लिए। कथित जयेंद्र की हरकतों से परेशान होकर दोनों पीड़िताओं ने जयेंद्र के खिलाफ पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया है। पुलिस जांच में जुट गई है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर